ऐश्वर्या राय ने रसोई पर यह पहली डिश बनाकर जीता था सास जया बच्चन का दिल, जानिए क्या थी डिश..

ऐश्वर्या राय के लिए भी आम लड़कियों की तरह रसोई की पहली डिश काफी चैलेजिंग थी। ऐश्वर्या के मन में भी यह सवाल था कि आखिर वह पहली डिश

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

ऐश्वर्या राय ने रसोई पर यह पहली डिश बनाकर जीता था सास जया बच्चन का दिल, जानिए क्या थी डिश..

ऐश्वर्या राय के लिए भी आम लड़कियों की तरह रसोई की पहली डिश काफी चैलेजिंग थी। ऐश्वर्या के मन में भी यह सवाल था कि आखिर वह पहली डिश ऐसी क्या तैयार करें कि वह सभी का दिल जीत लें। ऐसे में ऐश्वर्या ने रसोई में पहली डिश क्या तैयार की, चलिए जानते हैं।
शादी के बाद ससुराल पहुंची हर दुल्हन को इसी बात की चिंता रहती है कि आखिर वह कैसे अपने ससुरवालों को इम्प्रेस करें। बात जब सास की हो तो सीधे ध्यान रसोई की तरफ जाता है।

हर दुल्हन के मन में यही सवाल रहता है कि पहली डिश के रूप में वह ऐसा क्या तैयार करें कि उनकी हर तरफ तारीफ होने लगे और वह पहली की डिश से छा जाएं। ऐसी ही कन्फ्यूजन ऐश्वर्या राय के मन में भी थी कि वह कौन सी रेसिपी बनाए जिससे वह छा जाएं। खबरों की माने तो ऐश्वर्या ने बड़ी सूझबूझ काम लिया और किचन में पहली डिश ऐसी तैयार की जिससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया।

सारा अली संग अफेयर को लेकर सुर्खियों रहा यह एक्टर अब श्रीदेवी की बेटी जान्हवीं को कर रहा है डेट, करना चाहता है साथ में यह काम…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या राय ने अपने ससुराल में पहली डिश के रूप में मूंद दाल का हलवा तैयार किया था। जिसे खाने के बाद सास जया बच्चन बेहद खुश हुई। खबरों की माने ऐश्वर्या के हाथें की बनी डिश को तो अमिताभ ने खूब पसंद किया। इसे उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार चखा। इसी तरह जब ऐश्वर्या के हाथों का बना हलवा अभिषेक ने चखा तो मानो वह उनके मुरीद हो गए।

सलमान खान की हिरोइन भाग्यश्री के पति को फैंस देते हैं खूब गालियां, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज…

वह भी पिता की तरह एक नहीं बल्कि दो कटोरी इस हलवे को खाया। बाद में यह कहते हुए नजर आए कि यह हलवा काफी टेस्टी है, और भी खाने की इच्छा हो रही है, लेकिन डर इसी बात का है कि कहीं ज्यादा खान से पेट न खराब हो जाएं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या राय अपने हाथों से मूंग दाल का हलवा बनाकर समय-समय पर ससुराल वालों को खिलाती रहती हैं। ऐसे में अगर आप भी इस कन्फ््यूजन में है कि ससुराल में पहली डिश क्या तैयार करें आप भी ऐश्वर्या की तरह इस डिश को फालो कर सकते हैं।

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए थे फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, फिर ससुर अमिताभ ने ऐसे किया बचाव

अंडरवर्ल्ड डाॅन के साथ अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही यह एक्ट्रेस, इन फिल्मों में आई नजर

Similar News