ऋतिक रोशन संग लिपलाॅप सीन को लेकर पचड़े में फंस गई थी ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार हो गए थे आगबबूला

ऋतिक रोशन एवं ऐश्वर्या राय का एक लिपलाॅप सीन जमकर सुर्खियों रहा। इन दोनों सितारों ने यह लिपलाॅप सीन फिल्म धूम2 के लिए दिया था।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

ऋतिक रोशन संग लिपलाॅप सीन को लेकर पचड़े में फंस गई थी ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार हो गए थे आगबबूला

ऋतिक रोशन एवं ऐश्वर्या राय का एक लिपलाॅप सीन जमकर सुर्खियों रहा। इन दोनों सितारों ने यह लिपलाॅप सीन फिल्म धूम2 के लिए दिया था। इस सीन को लेकर ऐश्वर्या राय पचड़े में पड़ गई थी। उन्हें कई लोगों द्वारा लीगल नोटिस तक थमा दिया गया था।

जिसकी जानकारी ऐश्वर्या ने खुद एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान दी थी। साथ ही उन्होंने बताया कि उस समय उनकी अभिषेक के साथ सगाई भी हो चुकी थी। जिससे बच्चन परिवार भी इस सीन को लेकर काफी नाराजगी जताई थी। उन्हें आगे ऐसी सीन न करने की हिदायत दे डाली थी।


ऐश्वर्या राय ऐसी एक्ट्रेस है जो खुद को विवादों से दूर रखने की हमेशा कोशिश करती हैं। लेकिन कभी-कभार जाने-अनजाने में उनका भी विवादों से सामना हुआ हैं। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि धूम2 में उनका ऋतिक संग एक लिपलाॅप सीन था। जिसे जेकर वह विवादों में फंस गई थी। उन्हें लीगल नोटिस तक मिल गई थी।

अक्षय कुमार से इस अभिनेत्री को पंगा लेना पड़ा महंगा, सवालों के सही जवाब मिलने पर उतारने पड़े थे पूरे कपड़े

इस सीन के चलते ऐश्वर्या को कई विवादों का सामना करना पड़ा था। धूम2 फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होते ही ऋतिक संग ऐश के लिपलाॅप सीन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

अमीषा पटेल के सामने फ्लाई के स्टाफ ने किया कुछ ऐसा ही फूट-फूटकर रो पड़ी एक्ट्रेस, फिर…

फिल्म के रिलीज होते ही इस सीन ने ऐश के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी। ऐश को इस सीन के चलते काफी कुछ झेलना पड़ा था। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश ने कहा था कि इस सीन को लेकर आॅडीयंस भी कॅम्फर्टेबल नहीं है, मुझे पता नहीं था। अगर पता होता तो वह कभी न करती।

33 साल की Zareen Khan ने कहा वो 54 साल के Salman Khan से शादी करना चाहती है, आगे कहा आखिर कब तक सलमान…

ऐश बताती है कि इस सीन को लेकर कई लोगों ने मुझे लेटर भेजा। जिसमें उन्होंने लिखा कि आप हमारी लड़कियों के लिए आइडल हैं। आप आइकाॅनिक हैं, लेकिन इस सीन को लेकर हम कॅम्फर्टेबल नहीं हैं। आपने ऐसा क्यों किया।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

रणवीर ने की आलिया की तारीफ, कहा-इस कारण नहीं हो सकी हमारी शादी

Similar News