धोबियों को कपड़ा देते समय ऐश्वर्या राय करती है यह काम, द कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह अब तक ढेर सारी फिल्मों में अपनी खूबसूरती एवं अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं।

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

धोबियों को कपड़ा देते समय ऐश्वर्या राय करती है यह काम, द कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह अब तक ढेर सारी फिल्मों में अपनी खूबसूरती एवं अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। वह फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई बार द कपिल शर्मा शो भी पहुंच चुकी हैं। ऐसे ही वह साल 2016 में फिल्म सबरजीत का प्रमोशन करने पहुंची थी। जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे ढेर सारे पर्सनल सवाल किए थे। कपिल शर्मा ऐश्वर्या से कहते हैं कि आप लोगों के साथ कभी ऐसा होता कि जैसे रिमोट में सेल वीक हो जाए तो हम उसे पीट-पीट चलाते हैं।

तो ऐश्वर्या कहती है हां होता है ऐसा, हम कर लेते हैं। आगे कपिल कहते है कि ऐसे कभी चावल खाते-खाते मुंह में कंकड़ आ जाता है तो ऐश्वर्या कहती हैं आ जाता हैं। ऐ भी कोई सवाल है। फिर कपिल कहते है कि कभी आप होटल में गई हो और वहां से टाॅबेल एवं कंघी उठा लाई हो। इस पर ऐश्वर्या हंसने लगते हैं और कपिल से कहती हैं कि आप ऐसा करते हैं। तो कपिल कहते हैं कि मैं तो ऐसा करता हूं। आगे कपिल आॅडियंस में बैठे लोगों के सहारे से ऐश्वर्या सवाल पूछते हैं।

रानी मुखर्जी ने सैफ को करीना का एक सीक्रेट बताया, कहा था आजमा कर देखो कि….

वह कहते है कि ये मताएं एवं बहनें कहती है कि कभी ऐश्वर्या आएं तो पूछना कि जब आपके घर में कपड़े धोबी लेने आता हैं तो क्या ऐश्वर्या कपड़े गिन कर देती हैं। जिस पर ऐश्वर्या कहती हैं हां। मैं पूरे कपड़े गिन कर देती हूं। आगे वह कहती है कि जब कपड़े लौटकर आते हैं तब भी मैं गितनी हूं।

टाइगर श्राफ ने हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लेकर किया जर्बदस्त स्टंट, वीडियो में एक्टर ने दिखाया देशभक्ति का जज्वा

आगे ऐश्वर्या कहती हैं कि आप हंसोंगे, फिर वह धीरे कहती हैं कि मैं तो एक चेकलिस्ट भी बनाती हूं। ऐश्वर्या का यह जवाब सुनकर सभी लोग जमकर हंसते हैं और तालियां बजाते हैं। फिर कपिल कहते है कि ऐश्वर्या विश्व सुन्दरी होने के साथ-साथ एक कुशल गृहणी भी हैं। बता दें कि ऐश्वर्या फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

सुहागरात के दिन राखी सावंत के पति ने कह दी थी ऐसी बात की सख्ते में आ गई थी एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का किसानों पर फूटा गुस्सा, ट्वीट में लिखी यह बात..

Similar News