खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, सास जया बच्चन….

खूबसूरती के मामले में बाॅलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू ऐश्वर्या राय को टक्कर देती हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, सास जया बच्चन….

खूबसूरती के मामले में बाॅलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू ऐश्वर्या राय को टक्कर देती हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मिथनु चक्रवर्ती की बहू कोई और नहीं बल्कि मदालसा चक्रवर्ती हैं।

जो कि ऐश्वर्या की साय जया बच्चन को काफी पसंद हैं। वह उनके दिल के करीब हैं। खबरों की माने तो मदालसा एवं मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की शादी साल 2018 में जुलाई के महीने में हुई थी। मदालसा फेमस एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता एवं निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं।

सलमान खान ने शादी को लेकर की खुलकर बात – कहा ऐसी लड़की से करूंगा शादी जो…

शीला 90 के दशक में महाभारत सीरियल में देवकी का रोल प्ले किया था। साल 2009 में मदालसा ने तेलुगू फिल्म फिटिंग से अभिनय के क्षेत्र में डेब्यु किया। इसके अलावा वह कन्नड फिल्म शौर्य में भी काम किया है।

दगाबाज आशिकों से मिले धोखे से टूट चुकी थी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ रिश्ता आगे बढ़ाने….

फिलहाल मदालसा टीवी की ओर रूख किए हुए हैं। वह अनुपमा शो में काम कर रही हैं। मदालसा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखती बनती है।

Janhvi Kapoor ने 'सन सनान' गाने पर किया शानदार बेली डांस, व्यूज 1 मिलियन पार..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

विराट एवं अनुष्का ने घर आई नन्हीं परी का रखा यह नाम, जानिए नाम के मायने

Similar News