अहाना देओल ने जन्मी जुड़वा बच्ची, नाना धर्मेद्र नहीं गये चेहरा देखने आखिर क्यों.....

देओल फैमली में इस समय खुशियों की बरसात हो रही है। अभी हाल के दिनांे मंे पता चला कि धर्मेद्र की तीन पीढ़ियां एक साथ एक ही फिल्म में दिखने वाले

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

अहाना देओल ने जन्मी जुड़वा बच्ची, नाना धर्मेद्र नहीं गये चेहरा देखने आखिर क्यों…..

मुंबई। बच्चांे के जन्म लेने से जहां एक ओर अगली पीढ़ी के वारिस आ जाते हैं। वही घर में अनायास ही खुशियों का माहौल निर्मित हो जाता है। इस समय ऐसा ही कुछ फिल्म अभिनेता धर्मेद्र की बीटी के यहां आये देा नन्हे मेहमानों की वजह से है।

लेकिन कोरोना की वजह से वह अपनी नातिन को देखने नही गये। पूरे घर में खुशियों का माहौल है तो वहीं बीटी की खुशियों में शरीक होने धर्मेन्द्र नहीं पहुंचे हैं। हलांकि ऐसा नहीं है कि बेटी की इस खुशी से वह खुश नही हैं। धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चों के जन्म लेने की खुशी साझा कर चुके हैं।

दयोल फैमली में खुशियों की बरसात

इस समय वैसे भी देओल फैमली में इस समय खुशियों की बरसात हो रही है। अभी हाल के दिनांे मंे पता चला कि धर्मेद्र की तीन पीढ़ियां एक साथ एक ही फिल्म में दिखने वाले हैं। आपको बता दें वह फिल्म है ’अपने 2’ जो जल्दी ही रिलीज होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि भगवान इस समय देओल परिवार पर मेहरवान है। एक से बढ़कर एक बडी खुशियां मिल रही है।

कोरोना की वजह से नही गये धर्मेद्र

धर्मेद्र कहते हैं कि मैं इस समय बहुत खुश हंू। एक ओर जहां बेटी के यहां दो नन्ही मेहमान आ गई है वह मुझे बहुत प्यारी लगती हैं। मैं कोरोना की वहज से अस्पताल नहीं जा रहा हूं। एक तो वह खुद उम्र दराज हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News