नेहा कक्कड़ की शादी के बाद Ex बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने ऐसा क्या किया कि मांगनी पड़ी माफ़ी, एक्टर ने किया सच का खुलाशा...

नेहा कक्कड़ की शादी के बाद Ex बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने ऐसा क्या किया कि मांगनी पड़ी माफ़ी, एक्टर ने किया सच का खुलाशा... सिंगर नेहा कक्कड़ के

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

नेहा कक्कड़ के Ex बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने ऐसा क्या किया कि मांगनी पड़ी माफ़ी, एक्टर ने किया सच का खुलाशा…

सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप करने के कुछ दिनों बाद शादी कर ली. जिसमे हिमांश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर। इस वीडियो ने इंटरनेट में सनसनी मचा दी है जिसने भी देखा सब शॉक्ड हो गए इस वीडियो में हिमांश कोहली अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नेहा से माफ़ी मांगते दिख रहे है.

हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत से शादी की है और इस समय वह दुबई में अपने पति के साथ हनीमून मना रही है. उधर नेहा हनीमून मनाने में बिजी है इधर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिमांश नेहा से माफ़ी मांगते हुए दिख रहे है लेकिन ऐसा नहीं है जब हिमांश ने वीडियो शेयर करते हुए सफाई दी तब लोगो को पूरी तरह से विश्वाश हुआ।

क्या हिमांश ने रियल में मांगी थी माफ़ी

हिमांश कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह के फेक कंटेंट कब पर रोक लगायी जाएगी इन सब बकवास से किसे फायदा हो रहा है और सबसे ज़्यादा परेशानी वाली बात तो ये है कि लोग इसे शेयर किये जा रहे है।

कृपया जाग जाये और इस तरह की फेक पोस्ट के साथ नफरत फैलाना बंद करे। इससे तो यह साफ़ हो गया कि यह बाते बकवास है कि हिमांश ने नेहा से माफ़ी मांगी है।

नेहा को हिमांश कोहली ने शादी के लिए मुबारकबाद दी है उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाये दी है.

जब एक्टर रंजीत ने किया था माधुरी सहित कई एक्ट्रेस से रेप सीन तो नाराज हो गए घर वाले और उनके साथ किया ये…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News