आखिर दीपिका ने क्यों डिलीट कर दिये सभी इंस्टाग्राम Post, फैन्स हो गये मायूस, लेकिन इसकी थी खास......

दीपिका ने आपने चाहने वालों के लिए एक पोष्ट डाला और नये वर्ष की शुभकामना के साथ ही बात की। जिसके बाद उनके चाहने वालों को जुडने का मौका मिला।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

आखिर दीपिका ने क्यों डिलीट कर दिये सभी इंस्टाग्राम Post, फैन्स हो गये मायूस, लेकिन इसकी थी खास……

एक ऐसी फिल्म अभिनेत्री जिसके ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के लाखों नहीं कारोड़ों की संख्या में फालोवर्स हो और वह अभिनेत्री एक ही झटके मेें अपना पूरा एकांउट खाली कर दे। ऐसे में अभिनेत्री के चाहने वालों को झटका लगना लाजमी है। हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की। जिन्होने हाल ही में अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट एक ही झटके में डिलीट कर खाली कर दिया।

वहीं गनीमत यह रही कि कुछ ही समय बाद दीपिका ने आपने चाहने वालों के लिए एक पोष्ट डाला और नये वर्ष की शुभकामना के साथ ही बात की। जिसके बाद उनके चाहने वालों को जुडने का मौका मिला। दीपिका बताती है कि इसकी खास वजह थी। जिसे वह बाद में बताएंगी।

जब करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया अनजान शख्स, की ऐसी हरकतें की एक्ट्रेस के उड़ गए होश, फिर..

पोष्ट खाली क्यों हुआ इस बात को लेकर परेशान उनके चाहने वाले अंदाजा लगा ही रहे थे कि दीपिका का वीडियो पोष्ट जारी हो गया। सभी ने राहत महशूस किया। उस पोष्ट के माध्यम से दीपिका ने सभी फेंस को नये साल 2021 की शुभकामना दी। दीपिका का पोष्ट जारी होने के बाद सभी बहुत खुश हैं।

कभी श्रद्धा कपूर वरूण धवन को कर चुकी हैं प्रपोज, लेकिन एक्टर ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

दीपिका पादुकोण ने अपने 30 सेकेण्ड के जारी वीडियों में कहा कि वर्ष 2020 उनके तथा सभी के लिए अनिश्चितताओं से भरा रहा है। एक ऐसी महामारी जिसने समाज के ढांचे को चोट पहुंचाई है। उनका कहना था कि फिर भी उन्होने 2020 से भी बहुत कुछ सीखा है। साथ ही दीपिका के इस मैसेज में कहा कि मै चाहती हू कि 2021 में सभी स्वस्थ्य रहें। ऐसे में माना जा रहा है कि अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं है।

परवीन बाॅबी अपने बेडरूम में हरकत देख सख्ते में आ गए थे डैनी, की थी महेश भट्ट की शिकायत

एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रें को पहली नजर में दिल दे बैठा था पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, दे डाली थी किडनैप करने की धमकी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News