आदित्य रॉय ने रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और फिर सनी देओल की बहन को 4 साल डेट करने के बाद दिया धोखा, फिर...

आदित्य रॉय ने रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और फिर सनी देओल की बहन को 4 साल डेट करने के बाद दिया धोखा, फिर...बॉलीवुड के माने जाने एक्टर आदित्य

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

आदित्य रॉय ने रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और फिर सनी देओल की बहन को 4 साल डेट करने के बाद दिया धोखा, फिर…

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपना 35 वां जन्मदिन मनाया है। आशिकी 2 ,मलंग जैसे सुपरहिट फिल्में देने के बाद आदित्य राय अपनी नई फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। बहरहाल आदित्य ने बॉलीवुड को कई फिल्में दी लेकिन इनको पहचान सिर्फ आशिकी 2 से मिली।

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य राय धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुके थे और करीब 2011 में वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ डेट में थे। करीब 1 साल डेट करने के बाद आशिकी 2 फिल्म के दौरान खबर आने लगी की श्रद्धा कपूर और आदित्य की नजदीकियां बढ़ने लगी. जिसके बाद आदित्य ने रिया चक्रवर्ती को छोड़ दिया। वहीं दोनों का ब्रेकअप होने के बाद श्रद्धा और आदित्य के अलग होने की भी खबर चलने लगी।

रणवीर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात रोई थी कैटरीना, फिर इस एक्टर ने…

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सनी देओल और उनके पिता अभिनेता धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल और आदित्य एक दूसरे को डेट करने लगे करीब 4 साल तक दोनों का अफेयर चला और फिर आदित्य ने अहाना को धोखा दे दिया। आपको बता दें कि उन दिनों आदित्य स्ट्रगल कर रहे थे और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे.

हालांकि आदित्य टीवी चैनल में काम कर रहे थे और नौकरी भी करते थे जिसके चलते अहाना को टाइम नहीं दे पाते थे और अहाना उन्हें रोज कहती थी कि तुम आखिर रहते कहां हो. इसी शक के चलते आदित्य ने उन्हें छोड़ दिया और करीब 4 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गया।

आशिकी 2 की सफलता के बाद श्रद्धा और आदित्य के चर्चे पूरे बाजार में उड़ने लगे और दोनों कई पार्टियों में एक साथ देखे गए हैं। हाला की बढ़ती नजदीकियों के बीच पता चला कि 2015 में दोनों अलग हो गए हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

जब गुस्से में जितेन्द्र एवं राजेश खन्ना ने श्रीदेवी एवं जयप्रदा को कर दिया था मेकअप रूम में बंद, दरवाजा खोला तो रह गए थे दंग

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News