एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास है खुद का प्राइवेट जेट, जीती है ऐसी जिंदगी, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप..

एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास है खुद का प्राइवेट जेट, जीती है ऐसी जिंदगी, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप..मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास है खुद का प्राइवेट जेट, जीती है ऐसी जिंदगी, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप..

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. जानकारी के मुताबिक सनी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास खुद का प्राइवेट जेट है.

Full View Full View Full View

लोगो की जिंदगी भला ही असामान्य है. लेकिन बॉलीवुड में सितारों की जिंदगी एक दम राजा-महाराजो जैसी है. पोर्नस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी को बॉलीवुड में नाम जमाने में ज्यादा समय नहीं लगा.

एक्ट्रेस सनी ने आज कमाई में बड़ा इज़ाफ़ा कर लिया है. उनके पास खुद का प्राइवेट जेट है. जिससे वो ऐश की जिंदगी जीती है. सनी के जैसे एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा के पास भी प्राइवेट जेट है. उन्होंने खुद के बलबूते प्राइवेट जेट खरीदा है.

ब्रेकअप के बाद बेहद लुक में पोज देती नजर आई कृष्णा श्राफ, बिकनी में दिखी पसीना-पसीना

सनी ने अमेरिका छोड़ खुद के प्राइवेट जेट से भारत आई थी. सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की उन्हें पहले बॉलीवुड में गन्दी फिल्मे दी जाती थी. लेकिन मैंने सोच लिया था की ये पोर्न दुनिया से मै बाहर चली जाउंगी और सनी आज अपने पति डेनियल और बच्ची संग रह रही है.

जब अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा की मै कभी सलमान के साथ फिल्म नहीं करुँगी…कारण जान आप भी..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News