KGF 2 में नजर आएंगी एक्ट्रेस Raveena Tandon, वीडियो भी हुआ वायरल, पढ़िए..

KGF 2 में नजर आएंगी एक्ट्रेस Raveena Tandon, वीडियो भी हुआ वायरल, पढ़िए..मुंबई: दर्शको के बीच सबसे ज्यादा मशहूर KGF 2 का इंतज़ार फैंस तेजी से कर रहे है.

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

KGF 2 में नजर आएंगी एक्ट्रेस Raveena Tandon, वीडियो भी हुआ वायरल, पढ़िए..

मुंबई: दर्शको के बीच सबसे ज्यादा मशहूर KGF 2 का इंतज़ार फैंस तेजी से कर रहे है. कोरोना के चलते केजीएफ की शूटिंग रुक गई थी. लेकिन अब फिर से फिल्मो की गति बढ़ाई जा रही है. इसी बीच एक ये भी खबर आ रही है की एक्ट्रेस Raveena Tandon भी फिल्म में नज़र आने वाली है.

Full View Full View Full View

बाहुबली फिल्म के बाद अगर किसी फिल्म ने हड़कंप मचाया है तो वो है केजीएफ. रवीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो कोरोना का टेस्ट कराते नज़र आ रही है. साथ में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है.

रानी मुखर्जी के पति, करण जौहर, एकता कपूर समेत 7 सेलेब्स फंसे बड़ी मुश्किलों में..कोर्ट ने कहा अगर 21 अक्टूबर को हाजिर नहीं हुए तो…

आपको बता दे की इन दिनों पुराने एक्टर्स और एक्ट्रेस की फिर से वापसी हो रही है. जब से सीरीज बनने लगी है. एक से एक बेहतरीन एक्टर फिल्मो में धमाल मचा रहे है. ओटीपी प्लेटफॉर्म में धमाल मचाने के लिए कई एक्ट्रेस ने कमर बाँध ली है.

रवीना इन दिनों डलहौजी में 'केजीएफ चैप्टर 2'  की शूटिंग कर रही है. साथ में रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है की लोग यहाँ कोरोना टेस्ट का अच्छी तरह पालन कर रहे है.

8 महीने बाद शूटिंग में लौटने के बाद मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है. 'कृप्या मुझे अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दें."

रवीना के इस पोस्ट के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे है और अपनी एक्ट्रेस रवीना को दोबारा पर्दे में देखने के लिए उत्सुक है.

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में पहली बार बोली एक्ट्रेस करीना, बोल दिया कुछ ऐसा की सुनकर हो जाएंगे दंग..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News