एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इस बार दिखी ऐसी की उनको देख सबकी आँखे रह गई दंग….

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस समय वेकेशन इंज्वाॅय करने मालदीव्स पहुंची हैं। जहां से उन्होंने एक नहीं

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इस बार दिखी ऐसी की उनको देख सबकी आँखे रह गई दंग….

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस समय वेकेशन इंज्वाॅय करने मालदीव्स पहुंची हैं। जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर मंें रकुल का ऐसा लुक देखने को मिला जिससे देखकर सबकी आंखे रह गई दंग।

दरअसल तस्वीरों में रकुल का लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा हैं। वह येलो बिकनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रकुल ने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं। जिसमें कभी वह योगा का पोज देती हुई नजर आ रही तो अन्य तस्वीरों में वह समुद्र के बीच चिल करती हुई नजर आरही हैं।

जल्दी जवान होने के लिए Hansika ने लिया इंजेक्शन, फिर 15 की उम्र में दिखने लगी 25 की, इसके बाद जो हुआ..

ब्लू पानी एवं दिन भी सनी

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने एक लजवाब तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ब्लू पानी एवं दिन भी सनी। इस तस्वीर में रकुल धूप में समंदर के उपर बैठी हुई हैं। जहां पर खिलखिलाती धूप उनकी खूबसूरती में चार चाॅद लगा रही है।

ऐसी ही एक तस्वीर रकुल ने शेयर की है। जिसमें वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं। इस योगा की पिक को तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि इस योगा को कभी मिस मत करें। क्योंकि इस योगा के जरिए वह विटामिन डी का डोज ले रही हैं।

सलमान खान ने किया सोनम के दुपट्टे से कुछ ऐसा कि खुद सोनम रह गई दंग

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News