बेहद दिलेर हैं एक्ट्रेस मौनी राय, वायरल वीडियो में व्हाइट टाइगर को हाथों खिलाती नजर आई खाना

मौनी राय की दिलेरी देख आप हैरान हो जाएंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह व्हाइट टाइगर को अपने

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

बेहद दिलेर हैं एक्ट्रेस मौनी राय, वायरल वीडियो में व्हाइट टाइगर को हाथों खिलाती नजर आई खाना

मौनी राय की दिलेरी देख आप हैरान हो जाएंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह व्हाइट टाइगर को अपने हाथों से खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस यह दिलेरी देख उनके फैंस हैरान हैं। सोशल मीडिया में वीडियो शेयर करते हुए मौनी ने लिखा कि आज मैंने अपने हाथों से व्हाइट टाइगर को खाना खिलाया। वह आगे लिखती हैं कि पहले तो मैं काफी डरी हुई थी।

लेकिन इससे मिलकर मुझे काफी खुशी हुई। यह सिर्फ 10 माह का हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि मौनी राय सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव हैं। जहां वह आए दिन कोई नई चीज पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन एक लम्बे समय बाद एक्ट्रेस ने एकदम अलग पोस्ट करके सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रही हैं।

विद्या बालन एवं अक्षय की हुई फाइट, तो एक्ट्रेस कुछ यूं चखाया मजा, देखे वीडियों

इससे पहले भी मौनी एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। वीडियो में एक पंक्षी उनके हाथ में बैठा हुआ था। जो एक्ट्रेस को बालों को पकड़े हुए था। वीडियो मौनी काफी डरी हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियों सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा हैं।

माधुरी दीक्षित कर रही हसीन वादियों का दीदार, तस्वीर में सिर पर हैट लगाकर कुछ यूं पोज देती दिखी एक्ट्रेस

हर कोई उनके इस वीडियो पसंद कर रहा हैं। बता दें कि मौनी राय लाॅकडाउन के समय से ही सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। इस दौरान वह मालदीव्स वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंची थी। जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि ढेर सारी वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करके जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

Deepika Padukone का यह सबसे फेवरेट टीवी सीरियल, इंटरव्यू में बताया स्कूल से आते ही...

जब ऐश्वर्या राय ने रणवीर कपूर की द कपिल शर्मा में खोली पोल, शर्म से लाल हो गए एक्टर

मिथुन चक्रवर्ती की बहू खूबसूरती में देती है ऐश्वर्या को टक्कर, यकीन न हो तो खुद ही देख लो

Similar News