एक साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा झुल्का को डेट कर रहे थे नाना पाटेकर, मनीषा ने नाना को पकड़ लिया रंगेहाँथ, फिर नाना ने आयशा को पीट डाला....

एक साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा झुल्का को डेट कर रहे थे नाना पाटेकर, मनीषा ने नाना को पकड़ लिया रंगेहाँथ, फिर नाना ने आयशा को पीट

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

एक साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा झुल्का को डेट कर रहे थे नाना पाटेकर, मनीषा ने नाना को पकड़ लिया रंगेहाँथ, फिर नाना ने आयशा को पीट डाला….

मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर नाना पाटेकर का जन्म 1 जनवरी 1951 मैं हुआ था। नाना पाटेकर अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी हैं। नाना पाटेकर के अभिनय के सभी कायल हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की शादीशुदा होते हुए भी नाना पाटेकर ने एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा जुल्का को एक साथ डेट किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाना पाटेकर के अभिनय और डायलॉग बोलने की स्टाइल इस कदर मशहूर थी. उनके दीवाने हर आयु वर्ग के लोग थे। इसी बीच उन्हें कई राष्ट्रीय फिल्में पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया। बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस आयशा झुल्का और मनीषा कोइराला इन दिनों बॉलीवुड से गायब हो चुकी है।

आयशा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दी और कई बड़े बॉलीवुड स्टार आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टारों के साथ नजर आ चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाना पाटेकर मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे उसी वक्त नाना पाटेकर और आयशा फिल्म आंच में नजर आए इसी बीच दोनों के बीच अफेयर हो गया। दोनों को एक साथ डेट करने पर मनीषा कोइराला जब नाना का पीछा करना शुरू किया तो आशा और नाना को रंगे हाथों पकड़ लिया इसी बीच आयशा और मनीषा के बीच जमकर लड़ाई हुई और आयशा ने किनारा करना शुरू कर दिया और वही मनीषा उन्हें खरी-खोटी सुनाते रह गई।

दोनों के बीच लड़ाई पर नाना पाटेकर के हाथ से दोनों एक्ट्रेस चली गई और वही आयशा को लेकर नाना पाटेकर ने अपना रिश्ता सार्वजनिक कर दिया कुछ दिन लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों में दूरियां बढ़ने लगी और दोनों अलग हो गए इसी बीच एक खबर आने लगी कि नाना ने आयशा पर हाथ उठाया है। हालांकि रीवा रियासत न्यूज पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है .

Similar News