एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो....

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो....मुंबई में बीएमसी की कार्रवाई के 8 दिन बाद एक्ट्रेस कंगना

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो....

मुंबई में बीएमसी की कार्रवाई के 8 दिन बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने ऑफिस की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने 3 ट्वीट किए, ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का। दरअसल, बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस में कार्रवाई की थी और अवैध निर्माण को तोड़ दिया था।

सारा अली खान, दीपिका पादुकोण सहित कई एक्ट्रेस भागी गोवा, चौका देगी ये खबर

Full View Full View   हालांकि, कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई पर हाईकोर्ट स्टे ले लिया है। इस मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होगी। बताया गया कि बीएमसी की कार्रवाई से कंगना को 2 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। कंगना ने इस तीन मंजिला ऑफिस को बनवाने करीब 48 करोड़ रुपए खर्च किए थे।
एक्ट्रेस ने 10 सितंबर को कहा था मैंने 15 जनवरी को ऑफिस की ओपनिंग की थी। इसके तुरंत बाद कोरोना महामारी फैल गई। ज्यादातर लोगों की तरह तब से मैंने भी कोई काम नहीं किया। मेरे पास इसे फिर से बनवाने के पैसे नहीं हैं। मैं इसी खंडहर से काम करूंगी। इसे एक महिला के ऐसे ऑफिस के रूप में रखूंगी, जिसे उसकी आवाज उठाने की वजह से तबाह कर दिया गया।

कंगना रनौत ने करीना पर साधा निशाना कही कि, करीना के कहने पर सारा ने सुशांत से किया था ब्रेकअप….

[signoff]

Similar News