अभिनेता शाहरुख खान ने गौरी को पाने के लिए पहली बार क्या कहां था, पढ़कर हो जाएगे हैरान

अभिनेता शाहरुख खान ने गौरी को पाने के लिए पहली बार क्या कहां था, पढ़कर हो जाएगे हैरान नई दिल्ली। अपनी प्रेमिका को पाने के लिए फिल्मी कलाकारो को

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

अभिनेता शाहरुख खान ने गौरी को पाने के लिए पहली बार क्या कहां था, पढ़कर हो जाएगे हैरान

नई दिल्ली। अपनी प्रेमिका को पाने के लिए फिल्मी कलाकारो को भी रियल लाइफ में पापड़ बेलनी पड़ती है। उन्ही में से एक है शाहरुख खान। जो कि गौरी से विवाह के 29 वर्ष पूरे कर लिए है। लेकिन विवाह से पहले उन्हे गौरी का भाई तक बनना पड़ा था। शाहरुख खान ने अपना 55 वां जन्मदिन मनाया और इसे शेयर किए।

पार्टी में हुई थी मुलाकात

बताते है कि जब गौरी 14 वर्ष की और शाहरुख खान 18 वर्ष के तब दोनो की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। शाहरुख खान गौरी को देखते ही उस पर फिदा हो गए और पार्टी में डांस करने के लिए गौरी से बात की। जिस पर गौरी ने बताया कि वह अपने बॉयफैंड का इंतजार कर रही है। यह सुनकर शाहरुख खान चौक गए। उन्हे पता चला कि गौरी अपने बॉयफैंड का नही बल्कि भाई का इंतजार कर रही थी। जिस पर शहरूख खान गौरी को अपना दिल दे बैठे।

मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू पंडित की बहन बनने वाली सीधी-सादी डिम्मी की हॉटनेस देख आप खो बैठेंगे होश…

फोन पर बताया खुद को भाई

शहरूख खान पार्टी में मिली उस लड़की की जानकारी लेने के साथ ही फोन नम्बर प्राप्त कर लिए। उन्होने फोन किए और जब गौरी ने पूछा कौन, तो शहरूख ने कहां मै तुम्हारा भाई बोल रहा हूं। लेकिन गौरी यह समझ गई और कोई नही बल्कि पार्टी डांस के प्रपोच करने वाला युवा ही है।

दोनो के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और गौरी हिन्दु लड़की होने के बाद भी शहरूख से शादी कर ली। वे अपने विवाह के सफलतमा 29 वर्ष अब पूरे कर लिए है।

पाकिस्तान की इस महिला अफसर के पीछे पागल है पूरी दुनिया, बॉलीवुड की सारा एवं कैटरीना भी इनकी सुंदरता के आगे है फेल

जब माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने किया था ऐसा काम की सुनकर आ जाएगी आपको घिन…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News