Hate Story-4 में बोल्ड सीन देकर फेमस हुए थे एक्टर करन वाही, करीना की कार्बन कापी है करन की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख सैफ भी खा गए थे धोखा...

Hate Story-4 में बोल्ड सीन देकर फेमस हुए थे एक्टर करन वाही, करीना की कार्बन कापी है करन की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख सैफ भी खा गए थे धोखा..

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

Hate Story-4 में बोल्ड सीन देकर फेमस हुए थे एक्टर करन वाही, करीना की कार्बन कापी है करन की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख सैफ भी खा गए थे धोखा...

Hate Story-4 में उर्वशी के साथ बोल्ड सीन देकर एक्टर करन वाही ने तबाही मचा दी थी. उर्वशी के साथ की गई इस  फिल्म ने काफी नाम भी कमाया था. करन वाही तो वैसे टेलीविजन एक्टर है लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने के बाद इनका कद भी बढ़ गया है. 
Full View Full View Full View Full View कुछ महीने पहले एक्टर करन वाही ने अपने इंस्टा अकाउंट में एक लड़की के साथ फोटो शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया था. और वैसे हड़कंप मचना तो लाजमी है क्यों की एक्टर करन वाही के साथ जो लड़की देखी गई थी वो फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर के एक दम कार्बन कॉपी थी. 
  टेलीविजन एक्टर करन वाही ने इंस्टा में जिस लड़की की फोटो शेयर की वो उनकी गर्लफ्रेंड है जिनका नाम उदिति सिंह है वो लन्दन की रहने वाली है. ऐसे में लोग इनके रिश्ते को लेकर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। खैर, इनके रिश्ते से परे, एक और चीज़ लोगों को उदिति सिंह में दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से ये तस्वीरें कुछ और ही ज्यादा खास और मायने रखती हैं।

28 साल की उम्र में भी सिंगल है एक्ट्रेस Nora Fatehi, बॉयफ्रेंड ने दिया था ऐसा धोखा की सुनकर रो देंगे आप..

सोशल मीडिया पर जैसे ही करन वाही की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हुई, वैसे ही लोगों ने उनकी तुलना बेबो से करनी शुरु कर दी। लोगों का कहना है कि उदिति सिंह हू-ब-हू करीना कपूर जैसी दिखती हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो इन्हें करीना कपूर की कार्बन कॉपी भी बता डाला, जिसके बाद से ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।
उदिति सिंह की फोटो देख खुद बेबो भी चौक गई और कहा की ये क्या मेरी कार्बन कॉपी और करीना के पति सैफ भी उदिति सिंह को देख आशर्य में पड़ गए थे. 

Anushka Sharma के पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे Virat Kohli, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब…

[signoff]  

Similar News