एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वजह से पड़ गई एक्टर सोहेल खान की शादीशुदा जिंदगी में दरार, पत्नी सीमा ने…

सोहेल खान ने शादी सीमा सचदेवा से की हैं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हैं। सोहेल एवं सीमा सचदेवा ने घर से भागकर मंदिर में शादी की थी। कहा जाता है

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वजह से पड़ गई एक्टर सोहेल खान की शादीशुदा जिंदगी में दरार, पत्नी सीमा ने…

सोहेल खान ने शादी सीमा सचदेवा से की हैं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हैं। सोहेल एवं सीमा सचदेवा ने घर से भागकर मंदिर में शादी की थी। कहा जाता है कि सोहेल के साथ शादी को लेकर सीमा के परिजन राजी नहीं थे। लिहाजा दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी रचाई। बाद में दोनों के रिश्तों को परिजनों ने भी मंजूरी दे दी हैं। बीते दिनों सोहेल एवं सीमा सचदेवा की शादीशुदा जिंदगी में दरार आने की खबर सामने आई।

जो सबको हैरान करने वाली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोहेल के शादीशुदा जिंदगी में दरार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वजह से आई है। वैसे सोहेल एवं सीमा बाॅलीवुड के एक आदर्श कपल माने जाते हैं लेकिन बीते दिनों कुछ अफवाहों के चलते दोनों में दरार आ गई थी। कहा तो यह भी जाता है कि सीमा सोहेल का घर छोड़कर चली गई थी। सोहेल एवं हुमा कुरैशी की नजदीकियां एक क्रिकेट लीग के दौरान बढ़ी थी।

जलन की वजह से सोहेल खान की पत्नी सीमा ने इस एक्ट्रेस के बाल में लगा दिया था च्यूइंगम, फिर…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोहेल ने अपनी टीम का ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में हुमा कुरैशी को नियुक्त किया। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी। जब यह बात सीमा को पता चली तो वह सोहेल का घर छोड़ मायके चली गई। सोहेल एवं हुमा के अफेयर को लेकर जब खबरें वायरल हुई तो हुमा ने चुप्पी तोड़ी और खुलकर बात की।

करीना ने जैसे ही दिया था तैमूर को जन्म, वैसे ही एक आदमी ने दे दी करीना को धमकी, कांप उठी थी करीना, फिर…

हुमा ने कहा कि मीडिया वाले मेरी निजी जिंदगी में मेरी राय जाने बगैर झूठी अफवाहें फैलाते हैं। जो की काफी निंदनीय है। आगे वह कहती है कि ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेरी मेहनत से सबका ध्यान हटाना चाहते हैं। वह दिखाना चाहते है कि मैंने यह सबकुछ किसी एक शख्स के करीब जाने की वजह से हासिल किया हैं। जबकि सच यह है कि जो भी मैंने मुकाम हासिल किया है वह खुद की मेहनत की वजह से। मीडिया कर्मियों की यह हरकत काफी अपमानजनक है।

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

पहली ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका ने उड़ा दी थी लोगों की नींद,

टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ ने किसिंग तस्वीर से मचाया धमाल, एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने लिखी यह बात..

Similar News