विंध्य के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल के बेटे एक्टर अरुणोदय ने कुत्तो की लड़ाई के कारण लिया पत्नी से तलाक़, पढ़िए

विंध्य के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल के बेटे एक्टर अरुणोदय ने कुत्तो की लड़ाई के कारण लिया पत्नी से तलाक़, पढ़िए मध्यप्रदेश के जाने-माने

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

विंध्य के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल के बेटे एक्टर अरुणोदय ने कुत्तो की लड़ाई के कारण लिया पत्नी से तलाक़, पढ़िए

मध्यप्रदेश के जाने-माने कांग्रेस के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल विंध्य की जान कहे जाते है. हालांकि 2018 में हुए चुनाव में अजय सिंह राहुल को करारी हार मिली थी. चुरहट के रहने वाले अजय सिंह राहुल पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पुत्र है. आपको बता दे की अजय सिंह राहुल के बेटे बॉलीवुड अभिनेता अरुणोदय सिंह की पत्नी ली एल्टन की आज जबलपुर हाईकोर्ट ने सुनवाई हुई. 

Men’s Cotton Shorts Boxers, Pack of 5

मिली जानकारी के मुताबिक अरुणोदय और ली एल्टन के तलाक़ का कारण मात्र डॉगी की लड़ाई से हुई थी. विवाद इतना बढ़ता गया की दोनों में विवाद बढ़ता गया. इसके अलावा अरुणोदय ने ली एल्टन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.
हाल ही में अरुणोदय ने बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्मे दी है. अरुणोदय का बैक ग्राउंड नेताओ के परिवार से ताल्लुक रखता है और अरुणोदय के बॉलीवुड में आने के बाद विंध्य में हर्ष का माहौल भी था.  आपको बता दे की अरुणोदय और ली एल्टन की शादी 2016 में हुई थी और इनकी ज्यादा दिन तक नहीं बनी. शादी के 3 साल बाद ही दोनों अलग हो गये और ली एल्टन कनेडियन चली गई. 

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

ली एल्टन कनेडियन ने कोर्ट को जवाब दिया है की बिन बताये अभिनेता अरुणोदय सिंह ने उन्हें नोटिस भेज दी. तलाक़ क्यों लिया जा रहा ये  मुझे खुद नहीं पता. हालांकि ली एल्टन के वकील ने अरुणोदय के खिलाफ भरण-पोषण और वैवाहिक संबंधों की पुनर्स्थापना का केस मुंबई में दायर कर दिया था. इस बीच 18 दिसंबर 2019 को ली एल्टन की जानकारी के बगैर भोपाल कुटुंब न्यायालय ने तलाक की एकतरफा डिक्री पारित कर दी. इस पर अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को नियत की गई है. [signoff]

Similar News