27 साल की नोरा को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा अब ये एक्टर करने लगा फ़्लर्ट फिर..

27 साल की नोरा को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा अब ये एक्टर करने लगा फ़्लर्ट फिर..बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया में फेमस

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

27 साल की नोरा को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा अब ये एक्टर करने लगा फ़्लर्ट फिर..

MUMBAI: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही 27 साल की हो गई है. इन दिनों सोशल मीडिया में फेमस होने वाली नोरा के तेजी से फॉलोवर्स बढ़ रहे है. नोरा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को डांस की ट्रेनिंग देती है.

Full View Full View Full View

नोरा फतेही ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ गाना ‘नाच मेरी रानी' में काम किया और ये गाना 20 अक्टूबर को लांच कर दिया गया. लांच होते ही गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले और महज कुछ मिनटों में लाखो का आकड़ा पार कर लिया।

नोरा की खूबसूतरी के लाखो दीवाने है वही कई बड़े बॉलीवुड एक्टर भी उनकी तारीफ करते नज़र आते रहते है. हाल ही में नोरा और गुरु अपने गाने के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे. जिसके बाद कपिल शर्मा ने दोनों की खिचाई शुरू कर दी.

बीबी 14: सलमान खान ने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को बोला उनका सामान, तो भड़के लोग, शो छोड़ना चाहती है एक्ट्रेस

कपिल के शो में पहुंचने के बाद कपिल ने नोरा की खूबसूरती को लेकर तारीफ की और कहा की आप बहुत खूबसूरत है. वही जवाब में नोरा ने भी कहा की आपकी आवाज बहुत अच्छी है और आप गाते भी अच्छा है. बस क्या था तुरंत रिप्लाई करते हुए कपिल ने कहा की मै इंसान भी अच्छा हूँ. तो नोरा ने कहा की आप शादीशुदा है भूलिए मत. फिर कपिल ने कहा की मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं।

वही नोरा ने कपिल से कहा की आपको कोई प्रॉब्लम नहीं तो आपकी बीवी को हो जाएंगी तो कपिल ने कहा की अगर मेरी बीवी ही हां कर दे तो चलेगा ना..इसके बाद नोरा और कपिल हसने लगे.

वही आपको बता दे की नोरा के बॉयफ्रैंड ने महज 26 साल की उम्र में उन्हें धोखा देकर नेहा धूपिया से शादी कर ली थी.

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में ही पूछ डाला था यह सवाल, फिर मीरा ने जो जवाब दिया था एक्टर रह गए थे सन्न

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News