27 साल की Nora ने बॉयफ्रेंड के लिए सब कुछ किया, उसी ने दिया दर्दनाक धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

27 साल की Nora ने बॉयफ्रेंड के लिए सब कुछ किया, उसी ने दिया दर्दनाक धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

27 साल की Nora ने बॉयफ्रेंड के लिए सब कुछ किया, उसी ने दिया दर्दनाक धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आज नोरा ने बॉलीवुड में ऐसी जगह बना ली है जो शायद ही कोई एक्ट्रेस और एक्टर इतने कम समय में जगह बना पाटा होगा। आज हम आपको बताते है की 27 साल की नोरा को उनके बॉयफ्रेंड ने क्यों धोखा दिया था.

Full View Full View

नोरा फतेही आज हर युवा वर्ग के दिल में बसती है. उनके दीवाने दिनभर दिन बढ़ते जा रहे हो. इनके डांस की दुनिया मुरीद हैं। हाल ही में कुछ समय पहले नोरा इंडियाज़ बेस्ट डांसर में जज बनकर गई थी. जहा उनके दीवानो ने उनके लिए बहुत ज्यादा प्यार बरसाया।

नोरा ने दिलबर-दिलबर में बेस्ट डांस करके खुद को मशहूर कर लिया। इसी बीच उनकी पूंछताछ धीरे-धीरे और तेजी से बढ़ने लगी. नोरा आने वाले समय में कई फिल्मो में नज़र आने वाले है. फॉलोवर्स की बात करे तो इनके चाहने वाले इनके हर एक फोटो और वीडियो में कमेंट कर रहे है.

जब श्रीदेवी की फीस सुन बोनी कपूर के उड़ गए थे होश, कह दी थी सबसे ज्यादा फीस देने की बात…फिर मां ने दिया था यह रिएक्शन

नोरा ने जिस शख्श को सबसे ज्यादा प्यार किया था उनका नाम अंगद बेदी है. हाल ही में अंगद ने नेहा धूपिया से शादी कर ली थी. जानकारी के मुताबिक नोरा उस समय बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना पाई थी. और स्ट्रगल कर रही थी. इसी बीच नेहा धूपिया के लिए अंगद ने नोरा को छोड़ दिया।

नोरा को छोड़ देने के बाद अंगद ने नेहा धूपिया से शादी रच ली. एक इंटरव्यू के दौरान जब नोरा से अंगद के बारे में पूंछा गया. तो उन्होंने कहा की हर लड़की को एक दिन ये सब झेलना पड़ता है. और मेरे लिए ये सबक है और देख लो आज मै कहा हूँ और मै किसी भी अंगद को नहीं जानती हूँ.

श्रद्धा कपूर ने दिए अब तक के सबसे बोल्ड बेड सीन, उसके बाद पिता शक्ति ने जो किया सुनकर उड़ जाएंगे होश..

सैफ अली खान पर फ़िदा हुई शिल्पा शेट्टी कह डाला कुछ ऐसा फिर करीना पर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News