कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की खुलकर बात, यह की टिप्पणी

कोरोना के बढ़ते सक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी राज्यो के मुख्यमंत्रियो की वर्चुअल मीटिंग ली। उन्होने

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की खुलकर बात, यह की टिप्पणी

नईदिल्ली। राष्ट्रीय महामारी कोरोना के बढ़ते सक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी राज्यो के मुख्यमंत्रियो की वर्चुअल मीटिंग ली। उन्होने स्पष्ट कर दिए है कि कोरोना की अभी कोई वैक्सीन नही है। वैक्सीन कब तक आएगी यह भी स्पष्ट नही है। ऐसे में सक्रमण को रोकने के लिए महज उपाय ही इसका ईलाज है।

राजनीति करने वालो को रोकना मुश्किल

पीएम ने विपक्ष पर कटाक्ष किए और राहुल गांधी का नाम लिए बैगर इशारा देते हुए कहां कि अगर कोई इसमें राजनीति करता रहा है तो वे इसमें कुछ नही कर सकते है। दरअसल राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर सोमवार को टूवीट करके मोदी से सवाल किए थें।

दूसरे देशों में फैल रहा सक्रमण

बैठक में ग्रह मंत्री अमित शाह ने कहां कि अमेरिका,यूरोप सहित अन्य देशो में कोरोना का सक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में अर्लट रहने की जरूरत हैं। खात तौर से महानगरो में सबसे ज्यादा सुरक्षा रखने की सलाह दी है।

प्रदूषण से दिल्ली में ज्यादा खतरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस मीटिंग में शमिल रहे। उन्होने कहां कि किसानों के द्वारा पराली जलाने के कारण प्रदूषण बढ़ रहा और इससे कोरोना सक्रमण ज्यादा फैल रहा है। उन्होने प्रदूषण को रोकने पर जोर दिए। जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रदेश में कोरोना ईलाज को लेकर संतोष जाहिर किए है।