Satna के युवक ने Jabalpur की 40 वर्षीय महिला से सम्बन्ध बनाया, पति से तलाक करवा दिया, फिर उसके बाद किया ये...

Satna के युवक ने Jabalpur की 40 वर्षीय महिला से सम्बन्ध बनाया, पति से तलाक करवा दिया, फिर उसके बाद किया ये...Satna के युवक ने J

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

Satna के युवक ने Jabalpur की 40 वर्षीय महिला से सम्बन्ध बनाया, पति से तलाक करवा दिया, फिर उसके बाद किया ये...

Satna के युवक ने Jabalpur की 40 वर्षीय महिला से लगातार 2 साल सम्बन्ध बनाया और उसकी शादीशुदा जिंदगी में जहर घोल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक 2018 में पति की गैर मौजूदगी में शादी का झांसा देकर युवक महिला से सम्बन्ध बनाता था और कहता था की अपने पति को तलाक दे दो. महिला ने 2020 में अपने पति को टॉक दे दिया और जब युवक से उसने शादी करने को कहा तो वो मुकुर गया. और अपना मोबाइल बंद करके गायब हो गया. महिला ने पुलिस में जाकर युवक के खिलाफ बलात्कार, धमकी और एससी-एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस युवक की तलाश कर रही है. 

प्यार ने दी मजहब को मात, REWA की रवीना ने कर ली SIDHI के सूर्य प्रकाश से शादी, पूरे विंध्य में चर्चा

SATNA में खुलेआम गुंडागर्दी, टोल प्लाजा में चले लाठी-डंडे, पढ़िए

SATNA : सतना हो या विंध्य का कोई टोल प्लाजा वहां आए दिन कोई न कोई घटना जरूर होती है मिली जानकारी के मुताबिक नागौद-कालींजर स्टेट हाइवे पर सिंहपुर में टोल प्लाजा में जमकर डंडे और लाठी चली. बताया जा रहा है पेट्रोल टैंकरों का रोजाना 2 से 4 बार आना जाना लगा रहता है. यह विवाद राशि वसूली को लेकर हुई. टोल प्लाजा और पेट्रोल पंप के संचालक के गुर्गों के बीच राशि को लेकर जमकर डंडे चले. पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 
भारत ने बना ली एक और दवा जो देगी CORONA को मात, ‘गेमचेंजर’ साबित होने का दावा, मिली मंजूरी [signoff]

Similar News