Ravi Bishnoi: वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, बागी हुए रवि बिश्नोई, अब इस टीम के लिए खेलेंगे

Ravi Bishnoi: बेहद प्रतिभावान लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को वेस्ट इंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. वे घरेलू सत्र से पहले राजस्थान छोड़कर गुजरात के लिए खेलने वाले हैं.

Update: 2023-06-26 17:54 GMT

रवि बिश्नोई आगामी घरेलू सत्र में अब गुजरात के लिए खेलने वाले हैं. बिश्नोई ने राजस्थान छोड़कर गुजरात क्रिकेट संघ के साथ ज्वाइन होने का फैसला लिया है. 

Ravi Bishnoi: भारत के बेहद प्रतिभावान लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. वे आगामी घरेलू सत्र में अब गुजरात के लिए खेलने वाले हैं. बिश्नोई ने राजस्थान छोड़कर गुजरात क्रिकेट संघ के साथ ज्वाइन होने का फैसला लिया है. 

लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की है. बिश्नोई ने गुजरात क्रिकेट संघ की अभ्यास किट पहने हुए खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और लिखा है, 'नई शुरुआत'.

रवि बिश्नोई इंस्टाग्राम स्टोरी


बिश्नोई ने पिछले साल हुए टी20 विश्वकप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच से डेब्यू किया था. वे एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा थें, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उनका चयन नहीं हुआ. 

राजस्थान के जोधपुर में जन्में 22 वर्षीय रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए 10 टी-20 और एक वनडे मैच खेला है. इसके अलावा वे आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के लिए खेलते हैं. उन्होंने सुपरजाइंट्स के लिए 16 विकेट लिए हैं. पिछले सत्र में राजस्थान के लिए बिश्नोई ने एक प्रथम श्रेणी का मैच खेला था.

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिला मौक़ा 

रवि बिश्नोई देश के बेहतरीन लेग स्पिनर्स में से एक हैं.  बावजूद 12 जुलाई से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवि बिश्नोई को चयनकर्ताओं ने पूरी तरह से नजरअंदाज किया. उन्हें वनडे स्क्वाड में जगह नहीं दी गई, ये तब हुआ जब इसी साल चंद महीने बाद एशिया कप और वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है की रवि बिश्नोई BCCI और टीम मैनेजमेंट के प्लान का हिस्सा भी नहीं हैं. स्क्वाड में रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को जगह मिली है. 

Tags:    

Similar News