Vodafone-Idea ने लांच किया है सस्ते प्लान्स, जो यूजर्स को दे रहा है आकर्षक ऑफर

Vodafone-Idea ने लांच किया है सस्ते प्लान्स, जो यूजर्स को दे रहा है आकर्षक ऑफर Vodafone- Idea ने नए-नए प्लान लांच किया है, वोडाफोन आईडिया ने

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

Vodafone-Idea ने लांच किया है सस्ते प्लान्स, जो यूजर्स को दे रहा है आकर्षक ऑफर

Vodafone- Idea ने नए-नए प्लान लांच किया है, वोडाफोन आईडिया ने भारत में वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया है। यह एक प्रीपेड प्लान है। कंपनी का यह प्लान 56 दिनों की वैधता और 100 जीबी का डेटा मिलता है इस प्लान की कीमत 351 रूपये राखी गई है आइये जानते है इन प्लान्स के बार्रे में 

351 रुपए का प्लान 

वोडाफोन-आइडिया कंपनी के इस नए 351 रुपए के प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को 100 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा, जो 56 दिनों की वैधता के साथ आएगा। ये 4जी प्लान आपको Vi वेबसाइट में जाकर एडऑन वाले सेक्शन में मिल जाएगा। आपको बता दें कि वोडाफोन-आइडिया ने हाल में अपने दोनों वेबसाइट को मिलाकर Vi कर दिया है। Vi की वेबसाइट में इस प्लान को लाइव कर दिया गया है।

100 जीबी इंटरनेट डेटा जिन यूज़र्स को ज्यादा इंटरनेट डेटा की जरूरत है, उनके लिए ये प्लान काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। हालांकि इस प्लान में कंपनी किसी भी तरह का वॉयस कॉलिंग बेनिफिट नहीं दे रही है। यह एक एड ऑन पैक है। यानि कि अगर आपके प्रीपेड प्लान में पहले से मिला हुआ इंटरनेट डेटा खत्म हो गया है तो आपको इस प्लान को एक एड ऑन प्लान के रूप में ले सकते हैं।

251 रुपए का प्लान

इसके अलावा वोडाफोन-आइडिया कंपनी एक 251 रुपए का एड ऑन प्लान भी यूज़र्स को मुहैया कराती है। इस 251 रुपए के प्लान में यूज़र्स को 28 दिनों की वैधता के साथ 50 जीबी इंटनरेट डेटा मिलता है। इन दोनों प्लान में 100 रुपए का अंतर है लेकिन 50 जीबी इंटरनेट डेटा का फर्क है। इसके अलावा वोडाफोन आइडिया कंपनी एक प्रीपेड प्लान 98 रुपए का भी है। ये 98 रुपए का प्लान 12 जीबी इंटरनेट डेटा के साथ आता है और इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है।

अमिताभ बच्चन के परिवार पर जया प्रदा ने लगाया आरोप कहा, जब आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, तब कहा थी जया….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News