ये राशि वाले पूरे महीने होगे मालामाल, बरसेगा पैसा ही पैसा

इन 5 राशि वालों के लिए वरदान है सूर्य का गोचर.

Update: 2022-01-14 13:48 GMT

Aaj ka Rashifal 25 April 2022

राशिफल। ग्रहों के राजा सूर्य 14 जनवरी से मकर राशि में प्रवेश किए है। ज्योतिष शास्त्र में सूर्य के राशि परिवर्तन का खास महत्व है। इससे कई राशि के लोगो को लाभ होने वाला है।

ज्योतिष के मुताबिक मकर राशि में बुध और शनिदेव पहले से विराजमान हैं। सुर्य के आने से त्रिग्रही योग बना है और इसका शुभ परिणाम कुछ राशियों के लिए अच्छा होगा।

मकर राशि

सामाजिक प्रतिष्ठा में अचानक वृद्धि होगी. जो जातक सरकारी नौकरी में हैं उनके लिए सूर्य का गोचर वरदान साबित होगा. करियर में अपार सफलता मिलने वाली है। इसके अलावा कार्यक्षेत्र में शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे।

सिंह राशि

सूर्य की मुख्य राशि सिंह है. ऐसे में सूर्य के राशि परिवर्तन के प्रभाव से इस राशि के लोगों को जीवन में अनुकूल परिस्थितियों का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की होगी, प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे, हर इच्छा पूरी हो सकती है।

मीन राशि

इस राशि के लोगो को कुछ समय तक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और ये चुनौतियां लाभकारी साबित होगी. रोजगार में मुनाफा बढ़ेगा. अचानक धन लाभ होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. वाणी पर नियंत्रण रखना होगा।

वृश्चिक राशि

इस राशि वालों को नौकरी में लाभ होगा और वेतन बढ़ेगी। दरअसल इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल है और मंगर-सूर्य में मित्रता रहती है। ऐसे में सूर्य के राशि परिवर्तन से मनवांछित फल की प्राप्ति होगी और कारोबार चमक सकता है।

कन्या राशि

इस राशि वालो के लिए यह राशि परिवर्तन बेहद शुभ साबित होगा। बिजनेस और करियर के लिए लाभदायक होगा, आय में वृद्धि होगी, नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है एवं निवेश लाभकारी साबित होगा। 

Tags:    

Similar News