इस साल होली पर 10 रुपए का एक नोट आपको कर देगा मालामाल, खाते में आएंगे इतने रुपये

2022 की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में यदि आपके पास 10 रुपए का नोट है तो आपका मालामाल बनना तय है.

Update: 2022-01-29 05:46 GMT

2022 की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में यदि आपके पास 10 रुपए का नोट है तो आपका मालामाल बनना तय है. जानकारी के मुताबिक इस होली में आपको 10 रुपए के नोट के बदले 25 हजार रुपए मिल सकते है. ये पैसा आपके सीधे अकाउंट में आएगा. 25 हजार रूपए पाने के लिए आपको सिर्फ 10 रुपए का नोट चाहिए. 

10 रूपए की नोट अब मार्केट में धीरे-धीरे कम होती जा रही है. ऐसे में उसकी वैल्यू भी बढाती जा रही है. यदि आपके पास 10 रुपए का नोट है और उसमे अशोक स्तंभ बना हुआ है. 3 मुंह वाले शेर का ये नोट अब दुर्लभ हो चुका है, लेकिन अगर आपके पास ये नोट है तो आपकी किस्मत चमक सकती है.

यहाँ बेचे नोट 

बता दें कि कॉइन बाजार और OLX जैसी कई वेबसाइट में इन नोटों को बेचा जा सकता है और इसके बदले आपको हजारो-लाखो रूपए मिल सकते है. घर बैठे आप अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है. इन कंपनी की साइट पर जाकर आप ये नोट सेल कर सकते हैं. इसके बदले में आपको 25 हजार रुपए मिल जाएंगे.

हम जिस नोट की बात कर रहे है वो 1943 में जारी किया गया था. इस नोट पर भारतीय सी डी देशमुख के हस्ताक्षर हैं. 10 रु के इस पुराने नोट में एक तरफ अशोक स्तम्भ तो दूसरी तरफ एक नाव है. वहीं, पीछे की तरफ इस नोट पर दोनो ओर अंग्रेजी में 10 Rupees लिखा हुआ है.

नोट: ये खबर अन्य स्त्रोतों के माध्यम से मिल रहे है. रीवा रियासत इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है. 

Tags:    

Similar News