2 Rs का ये Coin मचा रहा हड़कंप, जानिए!

2 रुपये के इस खास सिक्के से आप लखपति बन सकते है.

Update: 2021-10-16 05:50 GMT

coin

Earn Money Idea: कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद कई लोगो की नौकरी चली गई और उन्हें आर्थिक संकट से जूझना पड़ रहा है. आज के दौर में सभी पैसा कमाना चाहते है तो उन लोगो के लिए खुशखबरी है. आपको घर बैठे पैसे कमाने का मौका मिल रहा है. बस आपको अपने घर में पुरानी चीज़ो को ढूढ़ना है. घर में रखे पुराने सिक्को को खगालना है. 

बता दे की कुछ लोगो को पुराने सिक्के (Old Coin) और नोट इकट्ठा करने का शौक होता है. और इनका यही शौक इन्हे लखपति बना देगा. जी हां चलिए बताते है कैसे? अगर आपने पुराने सिक्को को संभल कर रखा है तो इनकी कीमत अब लाखो में है. आज आपको हम ऐसे ही 2 रुपये के सिक्के के बारे में बता रहे हैं, जिसे बेच कर आप लखपति बन सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक हम जिस सिक्के की बात कर रहे है वो है 2 रुपये का सिक्का जो सन 1994 का बना है. इस सिक्के के पीछे भारत का झंड़ा बना हुआ है. आपको बता दें कि क्विकर (Quickr) वेबसाइट पर इन रेयर सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपये लगाई गई है. बता दें कि इन सिक्को को आप ई-कॉमर्स साइट Quickr पर बेच सकते है. 

बता दे की इन सिक्को के लिए सेलर और बायर के बीच का डील होता है कि वे किस कीमत पर इसे बेचने के लिए राजी होते हैं. दरअसल, इन सिक्कों की काफी डिमांड है, जिसके लाखों रुपये आसानी से मिल जाएंगे.


Tags:    

Similar News