ऐसा ऑफर जो आप सोच भी नहीं सकते है, सिर्फ एक बार लगाएं 25 हजार रुपये, हर महीने होगी 1.40 लाख रुपये की कमाई

ऐसा ऑफर जो आप सोच भी नहीं सकते है, सिर्फ एक बार लगाएं 25 हजार रुपये, हर महीने होगी 1.40 लाख रुपये की कमाईकोरोना संकट काल मे ( Coronavirus )

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

ऐसा ऑफर जो आप सोच भी नहीं सकते है, सिर्फ एक बार लगाएं 25 हजार रुपये, हर महीने होगी 1.40 लाख रुपये की कमाई

कोरोना संकट काल मे ( Coronavirus ) लोगों पर आर्थिक संकट मंडराया रहा है। बड़ी संख्या में लोगों का रोजगार गया है। लाखों नौकरी चले जाने के बाद रोजगार के लिए मारामारी हो रही है। ऐसे में अब लोग खुद का कारोबार ( Business Opportunity ) शुरू करने की योजना बना रहे हैं। अगर आप भी खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो आप पोहा ( Poha Business Opportunity ) बनाने की यूनिट लगा सकते है। जैसा कि आप जानते हैं कि पोहा नाश्ते में सबसे ज्यादा काम में लिया जाता है। इस बिजनेस से आप हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 25 हजार रुपये निवेश करना होगा।

अगर आप का SBI बैंक में है खाता तो हो जाइये सावधान खाते से कट जा रहे पैसे..

फायदे का बिजनेस

आपको बता दें कि पोहा बनाना काफी आसान है और ये लाइट और पौष्टिक भी रहता है। यही वजह है कि मार्केट में इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में आप भी पोहा मैन्‍युफैक्‍चरिंग यूनिट लगाकर अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

सरकार करेगी मदद

Khadi Village Industries Commission के प्रोजेक्‍ट प्रोफाइल रिपोर्ट के मुताबिक, पोहा मैन्‍युफैक्‍चरिंग यूनिट का प्रोजेक्‍ट शुरू करने के लिए लगभग 2.43 लाख रुपये की जरूरत होती है। लेकिन, अच्छी बात है कि इस पर सरकार आपको 90 फीसदी तक लोन देती है। यानि की आपको केवल 25 हजार रुपये लगाना है।

ATMANIRBHAR BHARAT के लिए सरकार का लक्ष्य DEFENCE MANUFACTURING को बढ़ाना है: MOD

जब स्मार्टफोन की बात आती है तो भारत ‘ATMA NIRBHAR’ क्यों नहीं हो सकता?

सरकार का नया प्लान अब सोलर एनर्जी से चलेंगी कारें, पेट्रोल, डीजल, बिजली से नहीं….

Airtel और Vodafone को लेकर अब तक की सबसे बड़ी खबर, सिम है तो पढ़ लीजिए…

सिर्फ 10 मिनट में बनेगा PAN CARD, जानिए क्या है पूरी प्रोसेस..

[signoff]

Similar News