Numerology: अगर आपका जन्म हुआ है इस तारीख को तो 2022 को आपके साथ होगा कुछ ऐसा जिसके बारे में सुनकर आप हिल जायेंगे, जानिए!

Numerology: मूलांक 6 वालों को तरक्की के आसार.

Update: 2021-12-27 12:58 GMT

Numerology: मूलांक 6 वालों के लिए यह वर्ष अच्छा होने वाला है। अंक विज्ञान के अनुसार मूलांक 6 के स्वामी ग्रह शुक्र हैं। जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को होता है उनका मूलांक 6 होगा। इस अंक वालों को इस वर्ष करियर में तरक्की मिलेगी। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। कुल मिलाकर यह वर्ष लकी साबित होने वाला है।

नौकरी के योग

6 मूलांक वालों के लिए इस वर्ष नौकरी के योग बन रहे है। इसके लिए कई अवसर प्राप्त होगे। नौकरी में और बेहतर होने के संभावना है। पदोन्नति के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। बिजनेस वालों का कारोबार बढ़ेगा। वाहन और मकान सुख की प्राप्ति के भी आसार दिखाई दे रहे हैं। अगर आप शुक्र ग्रह से संबंधित व्यापार कर रहे हैं तो निश्चित ही मुनाफा होगा।

वैवाहिक जीवन

इस अंक वालों का वैवाहिक जीवन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला होगा। लाइफ पर्टनर से अनबन भी होगी, लेकिन आपस में ही मामले सुलझ जाएगें। विवाहित जातकों को वाद-विवाद से दूर रहना होगा। करियर में जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। जो जातक सिंगल हैं उनकी लव लाइफ में कोई खास व्यक्ति आ सकता है। इस साल जीवनसाथी के साथ आप घूमने फिरने की योजना बनाते नजर आएंगे।

छात्रों को नए अवसर

इस अंक वालों छात्रों को नए अवसर मिलेगें। नौकरी को लेकर अच्छे परिणाम सामने आ सकते है, लेकिन उनको अपने टारगेट पर पूरी तरह से ध्यान देने की भी जरूरत है। जुलाई और अगस्त के महीने में कुछ अड़चनें दिखाई दे रही हैं।

स्वास्थ्य होगा मध्यम

स्वास्थ्य की दृष्टि से ये वर्ष आपके लिए मध्यम रहने वाला है। छोटी- मोटी बीमारियां परेशान कर सकती हैं। साल के मध्य में छाती, पेट और गले की समस्या से आप परेशान हो सकते हैं।

नोट- यहां दी गई जानकारिया सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Tags:    

Similar News