वैष्णो देवी की फोटो वाले सिक्के से करे टोटका होने लगेगी पैसो की बारिश, तुरंत हो जाएंगे मालामाल, जानिए कैसे?

यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो आपका लखपति बनना तय है. जानकारी के मुताबिक आज कल कई नई वेबसाइट है जो पुराने सिक्के और नोट के बदले लाखो रूपए देती है.

Update: 2021-12-18 09:58 GMT

यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो आपका लखपति बनना तय है. जानकारी के मुताबिक आज कल कई नई वेबसाइट है जो पुराने सिक्के और नोट के बदले लाखो रूपए देती है. यदि आपके पास भी वैष्णो देवी के फोटो वाला सिक्का है तो आप आसानी से लखपति बन सकते है. आपको जब कोई पैसा अचानक से मिलता है तो ये किसी टोटके से कम नहीं है. आजकल 5 और ₹10 के सिक्के को जिसमे वैष्णो देवी की तस्वीर बनी होती है. उसके बदले आपको आसानी से 10 लाख रुपए तक मिल सकते है. 

बता दे की 5 या ₹10 के सिक्के को 2012 में जारी किया गया था. ऐसे सिक्कों को लकी मानते हैं. हिंदू धर्म में वैष्णो माता की पूजा की जाती है. इसलिए बहुत से लोग ऐसे सिक्कों को अपनी तिजोरी या जेब में रखना शुभ मानते हैं. यही वजह है कि नीलामी में लोग मुंह मांगे दाम पर ऐसे सिक्कों को खरीदते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन एंटीक सिक्कों को इंडियन करेंसी जैसी वेबसाइट्स पर बेचा जा सकता है. इन सिक्कों को नीलामी में डालने के लिए आपको संबंधित वेबसाइट पर अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा. इसके बाद सिक्के की तस्वीर और डिस्क्रिप्शन अपलोड करना होगा. बिड लगाने वाले इसके लिए बोली लगाएंगे.


Tags:    

Similar News