सरसों के तेल से सब्जी बनाकर करे छोटा सा टोटका, बदल जाएगी किस्मत, बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी आपके आगे टेकेगे मत्था, जानिए!

वैसे तो ज्यादातर लोग सरसो के तेल का उपयोग सब्जी बनाने में करते है.

Update: 2022-01-04 09:23 GMT

वैसे तो ज्यादातर लोग सरसो के तेल का उपयोग सब्जी बनाने में करते है. वही कुछ लोग सरसो के तेल को अपने बाल व शरीर में लगाते है. कहा जाता है की शरीर में सरसो का तेल इस्तेमाल करने से शरीर में ताजगी आती है और बाल सुनहरे होते है. खैर ये तो सरसो के अलग इस्तेमाल की बात है. लेकिन क्या आपको पता है की सरसों का तेल आपकी कुंडली के सारे दोष भी दूर कर सकता है. चलिए आज हम आपको सरसो के तेल के टोटके के बारे में बताते है. 

- जानकारी के मुताबिक यदि की व्यक्ति का बृहस्पति ग्रह में दोष है तो उस व्यक्ति को तेल के साथ हल्दी मिलाकर बृहस्पतिवार को दान करना चाह‍िए. इससे तुरंत फल मिलता है और सारे दोष हट जाते है. 

- वही दूसरी तरफ ज्योतिषशास्त्र के अनुसार यदि सिर पर सरसों का तेल लगाया जाता है तो शनि ग्रह उच्च दशा में परिवर्तित हो जाता है. अगर आप चाहते है की आपको तुरंत लाभ मिले तो आप कटोरे में सरसों का तेल लेकर अपने ईष्ट का नाम लेते हुए अपने सिर से सात बार उतार कर उसे बाहर फेंक दें. ऐसा करने से रोगों का नाश होता है.

-यदि आप सरसों के तेल से बनी सब्जियां मजदूरों या गरीबो को दान करते है तो आपके पास पैसो की कमी नहीं होती है. साथ ही आपका व्यापर भी तेजी से बढ़ता जाता है. न‍ियम‍ित दान करने से व्‍यापार में आने वाली उलझनें और द‍िक्‍कतें भी दूर होने लगती हैं. 

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Tags:    

Similar News