Isha Ambani Baby: मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी के घर गूंजी किलकारियां, दिया जुड़वां बच्चों को जन्म, तस्वीर आई सामने

ईशा अंबानी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म! Isha Ambani gave birth to twins

Update: 2023-03-03 17:40 GMT

Isha Ambani Twins Baby

Isha Ambani Baby: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी मां बन गई हैं, उन्होंने 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। यहां जानें ईशा ने अपने बच्चों का नाम क्या रखा है। इसका खुलासा भी आज लेख में हम करेंगे.

Isha Ambani Baby आपकों बता दें कि इकलौती सुपुत्री ईशा अंबानी ने जब जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. इस खुशी के मौके पर मुकेश अंबानी ने के नाना बनने पर ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. मुकेश अम्बानी ने बताया था की की दोनें बच्चे काफी स्वस्थ्य है। बच्चों का नामकरण भी कर दिया गया है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और लड़की हुई है, जिनमें लड़की का नाम आदिया और लड़के का नाम कृष्णा रखा गया है।


Isha Ambani Baby आपको बता दे की शादी के चार साल बाद अब ईशा मां बनी थी. इस बात से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी फूले नहीं समा रहे थे.

Isha Ambani Baby बता दें कि ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने महज 23 वर्ष की उम्र में अपना पिता का बिजनेस में हाथ बंटाना शुरू कर दिया था। ईशा अंबानी ने रिलायंस जियो को टॉप पहुंचाने में काफी मेहनत की थी, जिसके बाद पिता ने बेटी को रिलायंस के बोर्ड में जगह दे दी थी। 

Tags:    

Similar News