हाँथ में बना है ऐसा चिन्ह तो बर्बाद हो जाएगी आपकी जिंदगी, छा जाएगी कंगाली, जानिए!

वर्तमान समय में हर दिन शादियां हो रही है। ऐसे में अगर शादी से संबंधित बातें की जाएं तो लोग काफी पसंद करेंगे।

Update: 2021-12-08 05:38 GMT

वर्तमान समय में हर दिन शादियां हो रही है। ऐसे में अगर शादी से संबंधित बातें की जाएं तो लोग काफी पसंद करेंगे। शादी करने वाले लोगों को उनके कई सवालों के जवाब मिल जाएंगे। आज हम मैरिज लाइफ से जुड़ी बात करने जा रहे हैं। यह बात हमारी हस्तरेखा विज्ञान पर आधारित होगी। हमारे हस्त रेखा बताते हैं कि आपकी शादी कब होगी, शादीशुदा जिंदगी कैसी रहेगी, आपके लाइफ पार्टनर के संबंध में बहुत सी जानकारियां नहीं आती हैं।

क्या है विवाह रेखा (what is marriage line) 

विवाह रेखा हमारे हाथ के सबसे छोटी उगली के नीचे हथेली पर यह रेखा पाई जाती है। रेखा की बनावट ऊपर निशान तथा अन्य सहयोगी रेखाओं के माध्यम से यह पता लगाया जाता है आपका वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा।

जाने विवाह रेखा से जुड़ी कई बातें (Know many things related to marriage line) 

  • बताया गया है कि अगर विवाह रेखा के पास अन्य कई रेखाएं होती हैं तो ज्यादा अफेयर की ओर इशारा करती है।
  • विवाह रेखा मैं कोई द्वीप हो या फिर विवाह रेखा ऐसे चिन्ह पर जाकर खत्म हो माना जाता है कि विवाह कम उम्र में और जान पहचान               के लोग रिश्तेदारों के यहां होता है।
  • विवाह रेखा में काला गोल निशान होना बहुत अशुभ माना गया है। ऐसे में पार्टनर के बिछड़ जाने की संभावना रहती है जिसमें असामयिक        मृत्यु   भी हो सकती है।
  • विवाह रेखा में अगर क्रॉस का निशान बन रहा हो टूटने की संभावना बनी रहती है ।
  • विवाह रेखा में अगर स्क्वायर का चिन्ह बना हो तो ऐसे लोगों की मैरिज लाइफ बहुत ही खुशहाल होती है।
  • कहां किया है कि अगर विवाह रेखा में सूर्या या नक्षत्रों की आकृति बनी हो तो ऐसे लोगों का विवाह बहुत ही अमीर खानदान में होता है।

Tags:    

Similar News