Home Loan Interest Rate: घर खरीदने वालो को तगड़ा झटका! इस बैंक ने बढ़ाई ब्याज दर, यहां चेक करें नए रेट्स

होम लोन (Home Loan Interest Rate) लेने पर ग्राहकों को देनी होगी अब ज्यादा ब्याज.

Update: 2021-11-08 17:18 GMT

Home Loan Interest Rate: आपके सपनों का घर अब मंहगा हो गया है। दरअसल फेस्टिव ऑफर खत्म होते ही कोटक महिंद्रा बैंक ने होम लोन की ब्याज दरों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। बैंक ने होम लोन की ब्‍याज दरों में 0.05 फीसदी का इजाफा किया है। जिससे कोटक महिंद्रा बैंक में होम लोन की ब्‍याज दरें 6.55 फीसदी से शुरू होगी। होम लोन की नई ब्‍याज दरें 9 नवंबर से 10 दिसंबर 2021 तक लागू रहेंगी।

बैंक के जारी बयान के तहत कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड ने 6.50 फीसदी प्रति वर्ष से शुरू होने वाले होम लोन की ब्याज दरों को पेश करके त्योहारी सीजन की शुरुआत की थी। एक सीमित अवधि के त्योहारी सीजन की पेशकश जो आज, 8 नवंबर 2021 को समाप्त हो रही है। उनके लिए ब्‍याज दरें 6.50 फीसदी ही रहेंगी।

घर खरीदने का शानदार अवसर

कोटक महिंद्रा बैंक के अध्यक्ष- कंज्यूमर एसेट, अंबुज चंदना ने कहा, 'हाल ही में हमारे स्पेशल 60 डे फेस्टिव सीजन ऑफर को घर खरीदारों द्वारा बहुत सराहा गया है और हमने नए मामलों और बैलेंस ट्रांसफर दोनों में, बहुत मजबूत मांग देखी है।

कोटक महिंद्रा बैंक की नई ब्याज दर के साथ-साथ बैलेंस ट्रांसफर लोन पर भी लागू है। कोई भी योग्य ग्राहक यहां लोन ले सकता है. किसी ग्राहकों को मिलने वाली अंतिम दर उसके क्रेडिट स्कोर पर निर्भर करेगी.

Tags:    

Similar News