सिर्फ 1 ग्लास पानी से पता करे की घर में भूत है या नहीं, जानिए कैसे?

वैसे तो हमारे बीच ऐसे कई लोग है जो भूत-प्रेत में विश्वास नहीं रखते है. अक्सर हम कहानियो में भूत के बारे में सुनते है लेकिन रियल लाइफ में भूत के बारे में पता करना बेहद आसान है.

Update: 2024-04-06 19:18 GMT

वैसे तो हमारे बीच ऐसे कई लोग है जो भूत-प्रेत में विश्वास नहीं रखते है. अक्सर हम कहानियो में भूत के बारे में सुनते है लेकिन रियल लाइफ में भूत के बारे में पता करना बेहद आसान है. अगर सकारात्मक शक्तियां होती है तो नकारात्मक शक्तियां भी होती है. यदि आपके घर में सब बुरा चल रहा है और आपके घर में नकारात्मक शक्तिया है तो आपको इसके बारे में कैसे पता करना होगा आज हम उसकी जानकारी आपको देते है.

इसके लिए आपको रात में एक गिलास में पानी लेना है और उसमें 2 चम्मच नमक डालना है. उसके बाद उसमे वाइट विनेगर डालकर अच्छे से मिला देना है और उसको घर की ऐसी जगह पर रखना है जहां पर आपको नकारात्मक उर्जा का ज्यादा एहसास होता हो.

उसके बाद यह पानी अगर अगली सुबह तक गन्दा और पीला हो जाये तो आप समझ जाये की घर में नकारात्मक उर्जा का वास है और अगर ऐसा न हो तो ऐसा कुछ नहीं है. अब अगर नकरात्मक ऊर्जा आपके घर में है तो अपने घर में पोछा लगाते समय उसमे नमक डाल दें.

कहा जाता है ऐसा करने से नकारात्मक शक्ति नष्ट हो जाती है. इसी के साथ रोजाना घर में गुग्गल, पीला सरसो और लोबान जलाएं और इसका धुंआ पुरे घर में दिखाएं, इससे बहुत लाभ होगा.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Tags:    

Similar News