सुपारी से करे ऐसे टोटका, भर जाएंगी आपकी तिजोरी, बिजनेसमैन रतन टाटा भी करते है इसका उपयोग, जानिए!

वैसे तो ज्यादातर सुपारी खाने के इस्तेमाल में और पूजा के इस्तेमाल में आती है.

Update: 2022-01-16 12:56 GMT

नई दिल्ली: वैसे तो ज्यादातर सुपारी खाने के इस्तेमाल में और पूजा के इस्तेमाल में आती है. लेकिन क्या आपको पता है की इसके कई चमत्कारिक लाभ भी हैं. सुपारी से कई तरह के टोटके भी किये जाते है. अगर आपको भी धन-दौलत चाहिए तो आज हम आपको जताते है की कैसे सुपारी से टोटका कर आप मालामाल बन सकते है. 

ऐसे करे है टोटका 

-सुपारी ज्यादातर पूजा के काम में आता है. गणेश जी हो या लक्ष्मी माता सभी की पूजा में सुपारी का प्रयोग होता है. पूर्णिमा के दिन माता लक्ष्मी को सुपारी चढ़ानी होगी. 

-अगर आपके काम में रुकावट आ रही है. और आप चाहते है की आपका काम बने तो आप गणेश चौठ के दिन गणेशजी को सुपारी और लौंग अर्पित करें. इससे आप जल्द ही सफलता पाएंगे. 

-सुबह स्नान के बाद घर या मंदिर में भगवान गणेश के सामने पान के पत्ते पर अक्षत, सिंदूर और घी मिलाकर स्वस्तिक बनाएं. अब इस पर सुपारी रखकर कलावे से लपेट दें. इसके बाद गणेश को अर्पित करने के बाद इसे धन वाले स्थान पर रखें. ऐसा करने के पैसों की तंगी नहीं रहती है.

-एक रुमाल में सुपारी, एक हल्दी की गांठ और नारियल का गोला बांध लें. इसके बाद इसे रोज धूप-दीप दिखाएं. ऐसा करने से धन लाभ का योग बनता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. rewariyasat.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Tags:    

Similar News