Big News: Bitcoin के लिए ये काम करने जा रहे Amitabh और Ranveer Singh

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दिवाली से पहले देश को बड़ी खुशखबरी दे सकते है.

Update: 2021-10-19 14:22 GMT

AMITABH_RANVEER

देश के सबसे बड़े सुपरस्टार और महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दिवाली से पहले देश को बड़ी खुशखबरी दे सकते है. जानकारी के मुताबिक दिवाली और धनतेरस के पहले रणवीर और अमिताभ बच्चन क्रिप्टोकरेंसी का प्रचार एक बेहतर और आसान निवेश के विकल्प के तौर पर करेंगे. बता दे की दिवाली और धनतेरस के अवसर पर अक्सर लोग सोने की खरीदारी करते है. 

इस विज्ञापन में दिखेंगे रणवीर सिंह

बता दे की एक्टर रणवीर सिंह CoinSwitch का प्रचार कर रहे है. जिसमे साफ़ तौर पर लोगो को ये समझाया गया है की क्रिप्टो की ट्रेडिंग बहुत सरल है. बता दे की रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने क्रिप्टोकरेंसी की ट्रेडिंग पर पाबंदी लगा दी थी लेकिन मार्च 2020 में अदालत ने इस प्रतिबंध को हटाया था. 

वही देश के माने जाने एक्टर अमिताभ बच्चन भी क्रिप्टो का विज्ञापन करते नजर आएंगे. हालांकि RBI हमेशा CoinDCX जैसी क्रिप्टो वेबसाइट का विरोध करती आयी है और RBI ने इस बारे में अमिताभ बच्चन से भी बात की है. अमिताभ ने अधिकारी से कहा की CoinDCX के साथ किये समझोते के बारे में वो विचार करेंगे. CoinSwitch अब 10 मिलियन यूजर्स के साथ, देश का सबसे बड़ा क्रिप्टो पोर्टल है.

Tags:    

Similar News