क्रिसमस से पहले इस 500 की नोट के बदले मिलेंगे आपको इतने रूपए, जानिए कैसे?

500 रूपए के नोट के बदले आप लाखो रूपए कमा सकते है.

Update: 2021-11-10 10:43 GMT

Indian Currency: अगर आपको पुरानी नोटों और सिक्कों को कलेक्शन करने का शौक है तो ये शौक आपको लखपति बना सकता है. जानकारी के मुताबिक इस बिजनेस के जरिए आप लखपति बन सकते है. लखपति बनने के लिए आपको कुछ करने की भी जरूरत नहीं है. इस नोट को बेचने पर आपको लाखो रूपए मिलेंगे.  

बता दे की दुनिया मेंकई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोटों और सिक्को की नीलामी करती हैं. जिनके जरिए आप लाखो रूपए कमा सकते है. अगर आपके पास 1 रुपये, 5 रुपये, 10 रुपये, 2 रुपये, 20 रुपये, 50 रुपये, 100 रुपये, 200 रुपये, 500 रुपये या 2,000 रुपये की भी नोट हो सकती है. इन नोटों में एक खास सीरीज होनी चाहिए। अगर आपके पास एक खासी सीरीज है तो फिर समझ जाइये आपकी किस्मत के दरवाजे खुल गए.

हम जिस नोट की बात कर रहे है वह सीरीज है 123456. अगर आपके पास ये नोट हैं तो आप लाखों रुपये कमा सकते हैं. यहां पर यह जरूरी नहीं है कि वह नोट एक रुपये का है या 2,000 रुपये का. केवल सीरीज सही होनी चाहिए. 

इस तरह बेचे 

इन नोटों की फोटो लेकर आप एक सेलर के तौर पर वेबसाइट पर रजिस्टर करके फोटो को अपलोड कर दें.जिसको इन सीरीज के नोटों को खरीदने में रुचि होगी वह आपसे सीधे संपर्क करेंगे. इसके बाद बातचीत के जरिए आप इनकी कीमत तय कर सकते हैं.

डिस्क्लेमरः यह खबर कई स्रोत से लेकर बनाई गई है। रीवा रियासत इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता है।)

Tags:    

Similar News