क्रिसमस से पहले ये 10 की नोट आपको कर देगी मालामाल, अगर आपके पास है ये नोट तो आपको मिलेंगे इतने रूपए, जानिए!

10 रूपए की नोट के बदले आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है.

Update: 2021-11-12 06:34 GMT

10 ki note 

नई द‍िल्‍ली: अगर आप भी घर बैठे कमाई करना चाहते है तो, आपके लिए हम कुछ शानदार चीज़ बताने जा रहे है. यदि आपको भी पुराने सिक्के और नोट का कलेक्शन करने का शौक है तो ये शौक आपको लखपति बना सकता है. यदि आपके पास 10 रुपए का नोट है तो आपके खाते में सीधे 25 हजार रुपए आ जाएंगे.

बता दे की इन दिनों कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है जो घर बैठे लाखो कमाने का मौका देती है. हम जिस नोट की बात कर रहे है उसमे 10 रुपए के नोट पर अशोक स्तंभ बना रहता था.  3 मुंह वाले शेर का ये नोट अब दुर्लभ हो चुका है, लेकिन अगर आपके पास ये नोट है तो आपकी किस्मत चमक सकती है. 

अच्छी बात ये है कि आप इस नोट को घर बैठे ऑनलाइन बेच सकते है. बता दें इस नोट को 1943 में ब्रिटिश राज के द्वारा जारी किया गया था. इस नोट पर भारतीय सी डी देशमुख के हस्ताक्षर हैं. 10 रु के इस पुराने नोट में एक तरफ अशोक स्तम्भ तो दूसरी तरफ एक नाव है. वहीं, पीछे की तरफ इस नोट पर दोनो ओर अंग्रेजी में 10 रु लिखा हुआ है.

इन वेबसाइट पर बेचे 

जानकारी के मुताबोल इन नोटों को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है. इन भी प्लेटफॉर्म्स पर इस नोट की शानदार कीमत मिलेगी. हम जिस वेबसाइट की बात कर रहे है वो है कॉइन बाजार नामक वेबसाइट को आपको घर बैठे लाखो कमाने का मौका देती है.  इस नोट को बेचकर आप 25 हजार रुपए कमा सकते है. 

Tags:    

Similar News