एक गुलाब आपको बना सकता है मालामाल, अंबानी के जैसे बन सकते है बड़े बिजनेसमैन, हर जगह होगी पैसो की बौछार, जानिए!

वैसे तो गुलाब का फूल प्रेम का प्रतीक माना जाता है. प्रेमी-प्रेमिका इस फूल का उपयोग अपने प्रेम का इजहार करने में करते है.

Update: 2022-01-03 06:56 GMT

GULAB_KE_TOTKE

वैसे तो गुलाब का फूल प्रेम का प्रतीक माना जाता है. प्रेमी-प्रेमिका इस फूल का उपयोग अपने प्रेम का इजहार करने में करते है. गुलाब का फूल इतना प्यारा होता है की इसे देखते ही लोगो का मन मोह जाता है. यही नहीं कहा जाता है की अगर आपके आंखों में जलन और खुजली है तो गुलाब के जल का प्रयोग करने से सारा दर्द और जलन दूर हो जाता है. 

दवाई और प्यार के  इजहार के इस्तेमाल के अलावा गुलाब के फूल का कुछ टोटका भी होता है जो आपकी जिंदगी में तरक्की के आलावा खुशिया भी भर देता है.  चलिए जानते है गुलाब के टोटके के बारे में..

- यदि आपका कोई पेंडिंग काम और मनोकामना पूरी नहीं हो रही है तो मंगलवार यानि हनुमान जी के दिन के दिन ताजे गुलाब के फूल बजरंगबली पर 11 की संख्या में चढ़ायें. ऐसे में बजरंगबली खुश होकर आपकी सारी मनोकामना को पूरा करेंगे. 

-अगर आप ढेर सारा पैसा चाहते है और अपने जीवन में पैसो को लेकर उन्नति चाहते है तो शाम को गुलाब के फूल में कपूर का टुकड़ा रखकर उसे जला दें. कपूर के जल जाने के बाद उस फूल को देवी को चढ़ा दें.  

- यदि आपकी तिजोरी में पैसों की कमी है और उसे दूर करना है तो  मंगलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब और रोली लेकर उन्हें एक लाल कपड़े में बांध लें और उसे एक सप्ताह के लिए मंदिर में रख दें. एक सप्ताह के बाद उनको घर या दुकान की तिजोरियों में रख दें.  इसके बाद आपके घर में पैसा ही पैसा आएगा. 


Tags:    

Similar News