26 साल की जाह्नवी कपूर रचाएंगी शादी? इस होटल में एक्टर से लेंगी 7 फेरे

Janhvi Kapoor Ki Shadi: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. जाह्नवी कपूर अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत रही है.

Update: 2024-02-05 14:58 GMT

Janhvi Kapoor Ki Shadi: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. जाह्नवी कपूर अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत रही है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस आज बेहतरीन एक्ट्रेस बन रही हैं. अपनी शादी को लेकर जाह्नवी कपूर ने अपना पूरा प्लान तैयार कर लिया है. जाह्नवी कपूर ने अपना पूरा वेडिंग प्लान बताया है. जाह्नवी ने बैचलरेट पार्टी से लेकर शादी तक की पूरी तैयारी की हुई है. जाह्नवी का कहना है कि वह सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं जो 2 दिन में हो जाए.

शादी की डेकोरेशन को लेकर जाह्नवी ने कहा, ‘शादी की डेकोरेशन ट्रेडिशनल लेकिन सिंपल होगा. मोगरा और मोमबत्तियों से डेकोरेशन होनी चाहिए और 2 दिन में पूरी शादी हो जाए.

जान्हवी कपूर का एक कमेंट एक बार फिर उनकी लव लाइफ को चर्चा में ले आया है। शिखर पहाड़िया के परिवार को लेकर जान्हवी ने कुछ ऐसा कहा कि अब सभी की नजरें उसी कमेंट पर टिक गई हैं।

कई बार शिखर को लेकर ऐसी बातें कर दीं कि लोगों का शक गहरा हो गया और फैंस को ऐसा लगा कि एक्ट्रेस उन्हें अपने रिलेशनशिप हिंट दे रही हैं। ये रिवील करने के बाद कि शिखर पहाड़िया उनकी स्पीड डायल लिस्ट में हैं, अब जान्हवी ने एक बार फिर कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद उनके और शिखर के प्यार के चर्चे तेज हो गए हैं। यही नहीं खबर यह भी है की दोनों जल्द शादी के फेरे किसी होटल में करने जा रहे है. 

Tags:    

Similar News