Boycott OMG 2 क्यों ट्रेंड होने लगा? अक्षय कुमार ने अब क्या कर दिया?

Why Boycott OMG 2 Trending: एक दिन पहले ही अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म OMG 2 का टीजर आया है

Update: 2023-07-12 07:54 GMT

Boycott OMG 2: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म OMG 2 का टीजर आया, पहले तो पब्लिक को बड़ा मजा आया लेकिन बाद में भावनाएं आहत होने लगी. सोशल मीडिया में OMG 2 का बहिष्कार ट्रेंड होने लगा. लोगों ने Akshay Kumar को भगवान शिव का अपमान करने का आरोप लगा दिया। बता दें कि फैंस से अक्षय कुमार को पहले ही ये चेतावनी दे दी थी कि भगवान पर फिल्म बनाओ लेकिन कुछ विवादित दिखाया तो छोड़ेंगे नहीं। 

OMG में शिव का अपमान? 

लोगों ने OMG 2 का टीजर देखा और एक सीन ने उनकी भावनाओं को आहत कर दिया। ये सब जानते हैं कि इस  फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव का रोल कर रहे हैं जो अपने परम भक्त की मदद के लिए इंसान के वेश में धरती पर उतरे हैं. टीजर में एक सीन में शिव को रेलवे स्टेशन में लगी नल की पाइप के नीचे नहाते हुए दिखाया गया है. इसी सीन को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया है. लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार ने शिव को नाले के पानी से अभिषेक होते दिखाया है. 

बता दें की टीजर में एक सीन है जिसमे अक्षय कुमार रेलवे स्टेशन में पटरियों के किनारे लगे नल के नीचे बैठे हैं. ऊपर अर्धचन्द्र्मा है, साफ दिखाई देता है कि यह रुद्राभिषेक दिखाने के मकसद से फिल्माया गया है. ऐसे में लोगों का कहना है शिव का अभिषेक दिखाने के लिए रेलवे के ड्रेनेज वॉटर का इस्तमाल किया गया है. 

हालांकि जिसे लोग ट्रेन का ड्रेनेज वॉटर कह रहे हैं वो असल में गंदा पानी नहीं है. पटरी के ठीक बगल में जो पानी की पाइपलाइन होती है उसमे साफ़ पानी होता है जिसका इस्तेमाल रेलवे के पैसेंजर करते हैं. इन पाइप का पानी ट्रेन की बोगियों की टंकियों में भरा जाता है. 

लेकिन बात यहां साफ़ या गंदे पानी की नहीं है, मामला आस्था से जुड़ा है. शिव को रेलवे स्टेशन में बैठकर खुद का अभिषेक करते हुए दिखाए जाने से लोगों को तकलीफ है. फैंस कह रहे हैं कि कुछ भी हो जाए इस फिल्म से ये वाला सीन कट हो जाना चाहिए 

लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार OMG 2 से अपनी लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों की संख्या बढ़ाने वाले हैं. उन्होंने एक अच्छी फिल्म को सिर्फ एक सीन से बर्बाद कर दिया है. फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया है. बता दें कि अक्षय की OMG 2 ग़दर 2 के साथ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 



Tags:    

Similar News