जब खुलेआम स्टेज में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की कर दिया था प्रपोज, कैटरीना की हो गई थी हालत ख़राब, देखिए Video

Update: 2022-09-18 14:14 GMT

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को दोनों ने शादी कर ली थी. आलिया और रणबीर के एक पुराने वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर को आलिया भट्ट भरी महफिल में प्रपोज करती हुई नजर आ रही हैं. स्टेज पर जाकर आलिया जैसे ही रणबीर को आई लव यू कहती हैं, वो शर्म से लाल हो जाते हैं.

वहीं वीडियो में कैटरीना कैफ एकटक देखती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में दीपिका पादुकोण का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. बता दें कुछ साल पुराना है ये वीडियो. आलिया भट्ट को इस दौरान उनकी फिल्म राजी के लिए अवॉर्ड मिला था. ऐसे में उन्हें सबको थैंक्यू बोलते देखा गया. इसी बीच उन्होंने रणबीर कपूर को भी प्रपोज कर दिया. जिसे देख और सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. वहीं रणबीर कपूर का चेहरा भी शर्म से लाल हो गया. एक तरफ वीडियो में जहां रणबीर को शर्म से चेहरा छुपाते हुए देखा गया.

Full View

वहीं आलिया का ये प्रपोजल सुन कैटरीना कैफ काफी शॉक्ड दिखाई दीं. एक्ट्रेस को पता होता है कि वो कैमरे की नजर में हैं. इसलिए वो बस एकटक देखती रहती है. मालूम हो एक वक्त ऐसा भी था जब कैटरीना ने रणबीर को अपना दिल दे दिया था. काफी लंबे वक्त तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. हालांकि कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. सबसे मजेदार बात तो ये है कि कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट बेस्ट फ्रेंड हैं. कैटरीना अब अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं, साल 2021 में उन्होंने विक्की कौशल से शादी की.

Tags:    

Similar News