टल्ली होकर मुंबई की सड़कों में लड़खड़ाते दिखें सनी देओल, ऑटोरिक्शा चालक ने की गदर एक्टर की मदद

सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें गदर एक्टर सनी देओल नशे की हालत में मुंबई के जुहू की सड़कों में लड़खड़ाते देखे जा रहें हैं।

Update: 2023-12-07 05:11 GMT

गदर एक्टर मुंबई के जुहू की सड़कों में नशे की हालत में नजर आ रहें हैं।

बॉलीवुड के एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस में 500 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर धमाल मचाया है। 500 करोड़ क्लब में एंट्री मारने के मामले में शाहरुख खान के बाद सनी पाजी दूसरे अभिनेता बन गए हैं। फिल्म की सफलता के बाद में सनी पाजी कई मौकों पर सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। लेकिन अब अपने एक वीडियो के चक्कर में सनी देओल फिर चर्चा में चल रहें हैं। 

टल्ली होकर घूमते दिखे सनी देओल

दरअसल, सोशल मीडिया में सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गदर एक्टर मुंबई के जुहू की सड़कों में नशे की हालत में नजर आ रहें हैं। उनके पैर लड़खड़ा रहें हैं और वे सड़क पार करना चाह रहें हैं। इस बीच एक ऑटोरिक्शा चालक आकर उनकी मदद करता है और उन्हे रिक्शा पर बैठाता है। 

इस वीडियो के सामने आने पर फैंस के बीच हलचल मच गई थी कि आखिर सनी देओल को हो क्या गया है। कई लोग यह सब देखकर हैरान हो रहें हैं और कुछ तो ऐसे हैं जो एक्टर का मज़ाक बना रहें हैं। 

एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'सनी देओल कहां घूम रहे रात को?' वीडियो में आप सनी देओल को नशे में धुत गाड़ियों भरी सड़क पर लड़खड़ाते हुए देख सकते थे। वो रोड को क्रॉस करके एक ऑटो रिक्शा की तरफ जाते हैं। ऑटो रिक्शा का ड्राइवर सनी देओल की मदद करता है और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाता है।


क्या है वायरल वीडियो का सच

इस वायरल वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। जिसे सामने लाने के लिए सनी पाजी को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स का सहारा लेना पड़ा। सनी देओल ने पर्दे के पीछे की कहानी दिखाई। तब जाकर लोगों को यकीन हुआ कि वीडियो असल में था क्या और दिख क्या रहा है।

दरअसल, सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी फिल्म की शूटिंग जुहू में चल रही थी। सनी ने जो वीडियो शेयर किया उसमें उनके आसपास फिल्म का क्रू शूटिंग कर रहा है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'अफवाहों का सफर बस यहीं तक।' 



Tags:    

Similar News