Sohail Khan ने लिया दूसरी पत्नी Seema Sachdev से तलाक़, अब Pooja Bhatt से शादी की चर्चा तेज, जानिए!

Sohail Khan ने लिया दूसरी पत्नी Seema Sachdev से तलाक़, अब Pooja Bhatt से शादी की चर्चा तेज! Sohail Khan divorced from second wife Seema Sachdev, now the discussion of marriage with Pooja Bhatt intensifies

Update: 2022-05-18 05:15 GMT

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Salman Khan अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. कभी खुद को लेकर तो कभी परिवार को लेकर. हाल ही में सलमान खान अपने छोटे भाई Sohail Khan को लेकर चर्चा में छाए हुए है. घर का बड़ा बेटा होने के नाते सबसे पहले लोग सलमान खान को ही निशाना बनाते है. बता दे की हाल ही में सोहेल खान अपनी पत्नी Seema Sachdev से अलग हो गए है. 24  साल के रिश्ते को इन्होने खत्म करने का ऐलान किया है. दोनों ने तलाक की अर्जी कोर्ट में लगा दी है. जल्द ही दोनों को तलाक़ की मंजूरी मिल जाएगी. सीमा सचदेव से तलाक़ के बाद अब तेजी से सोहेल खान की शादी को लेकर चर्चा होने लगी है. बता दे की सीमा से पहले सोशल खान एक्ट्रेस Pooja Bhatt को डेट का रहे थे. 

Sohail Khan भले ही इन दिनों फ़िल्मी दुनिया से बाहर है लेकिन सोशल मीडिया में उनके चर्चे हमेशा होते रहते है. बॉलीवुड में उन दिनों की बात है जब सोहेल खान का करियर ऊंचाई में था. उन दिनों एक्टर सोहेल मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को डेट कर रहे थे. कई साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. 


बताया जाता है की पूजा भट्ट सोहेल खान को लेकर बहुत सीरियस थी. यही नहीं पूजा भट्ट Sohail Khan को टूट कर प्यार करती थी. पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया की मै सोहेल और उनके परिवार्फ़ को बहुत पसंद करती हूँ. Pooja Bhatt ने आगे कहा की सोहेल के पिता सलीम खान बेहद ही अच्छे इंसान है. पूजा ने कहा की उस घर में उन्हें अपनापन महसूस होता था. फिर कुछ समय बाद ऐसा हुआ की दोनों की राहे अलग हो गई. खैर दोनों के अलग होने की पुख्ता जानकारी हमारे पास नहीं है. बताया जाता  है की आज भी पूजा भट्ट सोहेल से बेहद प्यार करती है. ऐसे में यूजर्स अब सोहेल और पूजा भट्ट की शादी की चर्चा कर रहे है. 


Tags:    

Similar News