Sunny Leone के Madhuban गाने को लेकर मचा बवाल, साधू-संतों के बाद MP के गृहमंत्री ने दी चेतावनी

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के नए गाने को बैन करने के संतों ने मांग की

Update: 2021-12-26 11:51 GMT

Sunny Leone Madhuban Song Controversy News: 'मधुबन में राधिका नाचेगी..' के बोल वाले गाने को लेकर एक्ट्रेस सनी लियोनी (Actress Sunny Leone) को इन दिनों साधू-संतों के आक्रोश का सामना कर रही हैं। साधूं-संतों ने कहा कि सनी लियोनी के अलबम को बैन किया जाए, नही तो संत सामाज इसके लिए कड़ा रूख अपनाएगा। दरअसल एक्ट्रेस सनी लियोनी का हाल ही में एक अलबम सामने आया है। जिसमें वे 'मधुबन में राधिका नाचेगी' को लेकर खूब चर्चा में हैं, लेकिन चर्चा निगेटिव कारणों से हो रही है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Misra) ने भी गाने को लेकर चेतावनी दी है उन्होंने कहा है की अगर मधुबन में राधिका नाचेगी वाले गाने को सभी प्लैटफॉर्म्स से हटाया नहीं गया तो वे एक्शन लेंगे। 

मथुरा मे विरोध

एक्ट्रेस सनी लियोनी का गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ है। जिसमें वे मधुवन में राधिका नाचे के गीत को इस अलबम में फिल्माया है और मथुरा में इसका जमकर विरोध किया जा रहा है। संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो अलबम को बैन करने की मांग की है।

वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने सरकार से इस गाने के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और वीडियो अलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया, तो हम कोर्ट जाएंगे। महाराज ने आगे कहा कि अगर सनी ने अपने सीन नहीं हटाए और माफी नहीं मांगी, तो उन्हें देश में नहीं रहने दिया जाएगा।

धार्मिक भावनाओं को ठेस

रिलीज के बाद से ही यह गाना शेयर हुआ तो लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि सनी जिस तरह से इसमें डांस कर रही हैं, वह इस गाने के बोल के हिसाब से बहुत आपत्तिजनक है। राधा हमारे लिए पूजनीय हैं। इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके बाद से लोग इस गाने का बायकॉट कर रहे हैं।

कोहिनूर के फिल्म से किया गया है तैयार

फिल्म 'कोहिनूर' के गाने को रिक्रिएट किया है​​​। यह गाना वर्ष 1960 की फिल्म 'कोहिनूर' में मोहम्मद रफी के गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' रिक्रिएट किया गया है।

Tags:    

Similar News