OMG 2 की रिलीज पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगाई, आदिपुरुष विवाद को देखते हुए फैसला; पहले अक्षय कुमार की फिल्म का रिव्यू होगा

सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी है. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी.

Update: 2023-07-12 17:19 GMT

सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी है. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी.

Release of OMG 2 put on hold by Censor Board: सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी है. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. सेंसर बोर्ड ने OMG 2 को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है, जो विचार के बाद फिल्म का भविष्य तय करेगी. 

सेंसर बोर्ड को फिल्म के कुछ दृश्य और डायलॉग आपत्तिजनक लगें, जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है. हालांकि अभी यह कहना सही नहीं होगा कि फिल्म को बैन कर दिया गया है. हाल ही में रिलीज हुई आदिपुरुष की तरह कहीं ओएमजी 2 विवादास्पद न हो जाय इसलिए सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज से पहले उसका रिव्यू लेना उचित समझा. 

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी स्टारर और अमित राय के निर्देशन में बनी OMG 2 का टीजर मंगलवार, 11 जुलाई को रिलीज हुआ था. टीजर में अक्षय कुमार लंबी जटाएं एवं माथे पर भस्म लगाए हुए भगवान शिव के रूप में नजर आ रहें हैं. इसका पहला पार्ट OMG वर्ष 2012 में रिलीज हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे.

यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. इसी दिन गदर 2 को भी रिलीज होना है. लेकिन बुधवार 12 जुलाई को जानकारी सामने आई कि सेंसर बोर्ड ने ओएमजी 2 की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी है. 

टीजर में क्या ख़ास है

ओएमजी 2 के टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की दमदार आवाज के साथ होती है. वे कहते हैं, ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है. पर भगवान अपने बनाए हुए बन्दों में कभी भी भेद नहीं करता है. फिर चाहे वो नास्तिक कांजी लाल मेहता हो या फिर आस्तिक कांति शरण मुद्गल. इसके बाद शिव बने अक्षय की एंट्री होती है, जिसमें वह कहते हैं, रख विश्वास तू है शिव का दास.

रामानंद सागर के 'राम' अरुण गोविल भी फिल्म में दिखेंगे

'OMG 2' में अरुण गोविल भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. अरुण ने ही रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी. खास बात ये है की 'OMG 2' को 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से टकराना था.

Tags:    

Similar News