Rekha का खुला काला राज, अपनी महिला सेकेट्री के साथ बेडरूम में...

रेखा (Rekha) के पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए वताया गया की एक्ट्रेस रेखा अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती है.

Update: 2023-07-31 18:06 GMT

rekha

रीवा रियासत न्यूज़: रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 68 साल की उम्र में भी रेखा (Rekha) की फिटनेस का कोई तोड नहीं है. भले ही एक्ट्रेस अभी हाल ही में एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. लेकिन अक्सर सोशल मीडिया में एक्ट्रेस के चर्चे होते रहते है. रेखा एक ऐसी एक्ट्रेस है जो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा हमेशा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है. बॉलीवुड की मोस्ट एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने एक समय में कई हिट फिल्मे दी है. एक्ट्रेस को रोमांस का महारानी माना जाता है. सिंगल रहने वाली रेखा के बेडरूम से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे सनसनी मचा दी थी.

दरअसल यासीर उस्मान द्वारा लिखित एक किताब में रेखा के पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए वताया गया की एक्ट्रेस रेखा अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती है. रेखा की इस महिला सेक्रेटरी के अलावा कोई भी बेडरूम में कदम नहीं रख सकता है. यहां तक की रेखा के नौकर भी उनके बैडरूम में नहीं जा सकते है. यही नहीं एक्ट्रेस की सेक्रेटरी भी उनके बिना नहीं रह सकती है. रेखा ने अपनी सैकेट्री को क्लोज दोस्त बताया था.


किताब में दावा किया गया था की सेक्रेटरी फरजाना रेखा के काफी करीब है. और रेखा सिर्फ उन्ही की बात सुनती है. यही नहीं एक्ट्रेस को लेकर कई लोगो ने दावा किया था की वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते है. फरजाना के ऊपर पूरे घर की जिम्मेदारी दी गई है.

नोट: मीडिया में वायरल हो रही इस खबर की रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल पुष्टि नहीं करता है.

Tags:    

Similar News