Ranveer Singh इस एक्ट्रेस से डरते है भूत की तरह, सामने आते ही भाग देते है

Ranveer Singh इस एक्ट्रेस से डरते है भूत की तरह, सामने आते ही भाग देते है! Ranveer Singh is scared of this actress like a ghost, runs away as soon as she comes in front

Update: 2022-06-09 05:57 GMT

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी इंडस्ट्री में टॉप रैंक पर आई हैं. वजह सबको मालूम है, जहां रणवीर खुल्लम खुल्ला अपनी पत्नि दीपिका से हर वक्त प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. तो वहीं दीपिका भी अपने पति रणवीर सिंह की अच्छाई करने का एक मौका नहीं छोड़तीं. दोनों ही लवबर्ड बिंदास तरीके से जिंदगी जी रहे हैं और यही स्टाइल ऑडिएंस को सबसे ज्यादा अच्छा लगता है.

कपल्स चाहे कैसे भी हो, देखा जाता है कि हमेशा दोनों में से एक ऐसा जरूर होता है जो मेन रिलेशनशिप होल्डर होता है, जो ज्यादा जिम्मेदार और ज्यादा चहेता होता है, इस जोड़ी के मामले में ये काम दीपिका पादुकोण बड़ी बखूबी से करती हैं, तभी तो एक्ट्रेस के ससुराल वाले भी अपने बेटे से ज्यादा अपनी बहु को समझदार समझते हैं, और कोई भी काम करवाने के लिए दीपिका से ही सलाह लेते हैं.

दरअसल कुछ साल पहले दीपिका पादुकोण ने ये खुद खुलासा किया था, जब उनसे सवाल किया गया था कि क्या उनकी सासु मां उन्हें रणवीर को हैंडल करने के लिए कोई टिप्स देती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने बताया था, कि ऐसा कुछ भी नहीं है. एक्ट्रेस ने बताया कि रणवीर अपने पेरेंट्स और बहनों से ज्यादा उनसे ही डरते हैं, एक्ट्रेस ने बताया कि उनके परिवार वाले कोई भी काम करवाना हो तो दीपिका के पास ही आते हैं.

इसी इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि कैसे वो पहली बार रणवीर के साथ संजय लीला भंसाली के घर पर लंच करने गई थी. और एक तरह से वही उनकी पहली डेट थी. उस दौरान रामलीला की शूटिगं शुरू होने वाली थी.

बता दें ये कपल आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के लिए भी सुर्खियों में हैं. जिसमें दोनों ऑन स्क्रीन एक बार फिर धमाल मचाते नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे ऑडिएंस और क्रिटिक्स से बेहद प्यार मिला.

Tags:    

Similar News