आप नेता राघव चड्ढा से मुलाकात करेंगी प्रियंका चोपड़ा, फिर तय होगी राघव-परिणीति के शादी की रणनीति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के बीच कथित रिलेशनशिप और शादी की चर्चा तेज हो गई है.

Update: 2023-03-30 17:12 GMT

आप नेता राघव चड्ढा से मुलाकात करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Raghav Chadha- Parineeti Chopra Relationship: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही दोनों एक दूसरे की फैमली से मुलाक़ात करने वाले हैं.

बता दें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बीच कथित रिलेशनशिप और शादी की चर्चा तेज हो गई है. अब खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा इस कथित कपल से मुलाक़ात कर सकती हैं. 

वेब सीरीज 'सीटाडेल' के प्रमोशन के लिए मुंबई आ रहीं प्रियंका

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सीटाडेल' के प्रमोशन के सिलसिले में भारत आ रही हैं. इसी ट्रिप में प्रियंका चोपड़ा बहन परिणीति और राघव चड्ढा से मुलाक़ात कर सकती हैं. 

परिणीति और राघव से मुलाकात करेंगी प्रियंका चोपड़ा

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने प्रमोशनल इवेंट के सिलसिले में मुंबई आ रही हैं, लेकिन वे अपने कजिन और उनके स्पेशल फ्रेंड से मिलने के लिए वक्त निकाल सकती हैं. 

परिवार की मौजूदगी में हो सकती है सेरिमनी

इंडिया टुडे की इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि परिवार की मौजूदगी में एक छोटी सी सेरिमनी भी आयोजित हो सकती है. प्रियंका ने जब निक जोनस को परिवार से मिलवाने के लिए मुंबई बुलाया था तो वे गोवा ट्रिप पर भी निकले थे. इस ट्रिप पर प्रियंका और निक के साथ कजिन परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ थीं.

शादी को लेकर अफ़वाहें तेज

दरअसल पिछले दिनों परिणीति और राघव मुंबई में एक रेस्ट्रॉन्ट के बाहर नजर आए थें. इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर अफवाहें तेज हो गई. सोशल मीडिया में इनके रिलेशनशिप और शादी की चर्चाएं की जाने लगी. इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच आप नेता संजीव अरोड़ा ने कपल को सोशल मीडिया पर बधाई दे डाली. जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें और तेज हो गई हैं.

Tags:    

Similar News